सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा 5/5 (9)

सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा

सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा – Sachi Mohabbat Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay, सच्ची मोहब्बत खुदा का दिया हुआ वो तोहफा है जो जन्नत से भी ज्यादा हसीन है, इसलिए आज हम आपको किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा और सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ बता रहे है. इसके अलावा आज हम आपको शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल भी बतायेगे।

Sachi Mohabbat Ke Liye Wazifa

इस दुनिया में हर इंसान सच्ची मोहब्बत हासिल करना चाहता है। लेकिन आज के समय में सच्ची मोहब्बत का मिलना बहुत मुश्किल हो गया है। कई बार ऐसा होता है कि एक व्यक्ति किसी से सच्चे दिल से मोहब्बत करता है।

लेकिन सामने वाला व्यक्ति उसकी मोहब्बत की अहमियत को समझ नहीं पाता। उसे अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आप सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। अक्सर ऐसा होता है कि लोग अपने मतलब के लिए किसी से मोहब्बत करने का दिखावा करते है और अपना मतलब निकल जाने के बाद पार्टनर को छोड़ देते है।

सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा - Sachi Mohabbat Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay

सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा – Sachi Mohabbat Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay

प्यार में धोखा देना एक बहुत बड़ा गुनाह है, जिसके लिए आपको भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। यदि आपके साथ भी किसी ने ऐसा किया है और आप अब भी उस शख्स से मोहब्बत करते है तो एक बार सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा का इस्तेमाल अवश्य करें।

  • सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा का इस्तेमाल कोई भी लड़का या लड़की कर सकता है। इसके लिए सबसे पहले ताजा वुज़ू बना लें। अब आपको 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़ना है। इसे पाढ़ने के बाद नीचे दिया गया सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा 1000 बार पढ़ें-

बिस्मिल्लाहू अलवालाओ ए जल्लाहू जुल्लाहहुल्लाही

यह वजीफा आपको अपनी आँखें बंद करके पढ़ना है। इसे पढ़ने के दौरान उस शख्स की तस्वीर अपने ख्यालों में लाए जिससे आप मोहब्बत करना चाहते है। अब अल्लाह से दुआ करें कि वह शख्स जल्द से जल्द आपके जीवन में वापस आ जाए।

सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा के अंत में 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़ें। इस वजीफे का चमत्कार देखने के लिए आपको कम से कम 7 दिन तक इसपर अमल करना है।

किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा

किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा – Kisi Ki Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay, हर इंसान चाहता है कि जिससे वह मोहब्बत करता है, वह भी उससे बेइंतहा मोहब्बत करें। लेकिन कई बार सामने वाले व्यक्ति के मन में मोहब्बत पैदा करने के लिए हमें किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा की जरूरत पड़ जाती है।

और किसी की सच्ची मोहब्बत पाने के लिए सबसे पहले उसका विश्वास और भरोसा जीतना पड़ता है। इसके बाद उसे अहसास दिलाए कि आपकी जिन्दगी में उनकी क्या अहमियत है। ऐसा करते करते अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश करें।

लेकिन कई बार ये सारे प्रयास भी फेल हो जाते है। ऐसे समय पर आप हमारे द्वारा बताया गया किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा पर अमल कर सकते है।

Kisi Ki Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa

  • किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा आपको गुरूवार के दिन से शुरू करना है। इस वजीफे को करने का सबसे अच्छा वक्त आधी रात को है। रात को 12 बजे उठें और वूज़ू बनाकर बिल्कुल पाक हो जाए। अब आपको एक कोरा कागज लेना है और उसपर नीचे दिया गया किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा 11 बार लिखना है-

अल्लाहुमा अति इल्ली कुल्बा (अपनी मोहब्बत का नाम) यानी बिनती आला

वजीफे के बीच में उस व्यक्ति का नाम अवश्य लिखें, जिससे आप मोहब्बत करते है। अब यह कागज अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाएं।

सुबह उठकर इस कागज को जला दें या फिर मिट्टी में दबा दें। किसी की सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा आपको 7 गुरूवार तक करना है। इस वजीफे का असर आपको तीसरे हफ्ते से ही दिखना शुरू हो जाएगा।

सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ

सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ – Sachi Mohabbat Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay, सच्ची मोहब्बत हासिल करने के लिए आपको सबसे पहले एक नेक बंदा बनना पड़ेगा। जो लोग रोज़ाना अच्छे काम करते है, अल्लाह की खिदमत करते है, दूसरों की मदद करते है, किसी के प्रति मन में ईर्ष्या नहीं करते और दुश्मनों के साथ भी प्यार से बात करते है,

वे लोग ही नेक बंदे कहलाते है। ऐसे लोगों की दुआ भी अल्लाह ताला सबसे पहले कबूल करते है। ऐसे लोगों की ज़िन्दगी में कभी कोई मुसीबत आ जाए तो वे घबराते नहीं है, बस अल्लाह का नाम लेते है और कुरान ए पाक की आयतों को पढ़कर सारी समस्याएं दूर कर देते है।

यदि आप किसी से मोहब्बत करते है या फिर सच्ची मोहब्बत पाना चाहते है तो सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ कर सकते है।

Sachi Mohabbat Hasil Karne Ki Dua

  • सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ की मदद से आप किसी भी व्यक्ति के मन में अपने लिए मोहब्बत पैदा कर सकते है। इस वजीफे को आपको जुमे के दिन से शुरू करना है। दिन में किसी भी वक्त की नमाज अदा करने के बाद आप सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ पढ़ सकते है।

सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ के अव्वल 7 बार दुरूद ए पाक पढ़े। अब तीन बार सुरह इखलास पढ़ें और अंत में फिर से 7 बार दुरूद ए पाक पढ़ें। इसके बाद एक गिलास पानी पर दम करें और उसे तीन घूंट में पी जाए।

ये सच्ची मोहब्बत हासिल करने की दुआ आपको तीन दिन तक पढ़नी है। इन तीन दिनों के दौरान आपको कोई गलत काम नहीं करना है और किसी से लड़ाई नहीं करनी है।

शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल

शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल – Shohar Ki Sachi Mohabbat Ka Amal, Dua, Wazifa, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay, हर महिला चाहती है कि शादी के बाद उसे एक ऐसा शौहर मिले जो उसकी भावनाओं की कद्र करें और उसे ढेर सारा प्यार करें। लेकिन बदकिस्मती से कई बार उन्हें गलत शौहर मिल जाता है, जो उनकी बाद नहीं सुनता।

ऐसे शौहर के मन में भी आप सच्ची मोहब्बत पैदा कर सकते है। इस्लाम की पाक पुस्तक कुरान में ऐसी बहुत सारी आयतें दी गई है, जिनकी मदद से आप अपने शौहर के मन में अपने लिए मोहब्बत पैदा कर सकती है।

आज हम आपको शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल बता रहे है, जो आपकी ज़िन्दगी में प्यार की नदियाँ बहा देगा।

Shohar Ki Sachi Mohabbat Ka Amal

  • शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल महिलाओं को ईशा की नमाज के बाद करना है। सबसे पहले एक चादर बिछाकर बैठ जाएं। साथ ही थोड़ी सी दालचीनी भी अपने पास रख लें। अब 3 बार दुरूद इब्राहिम पढ़ते हुए आपको शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल शुरू करना है। अपने शौहर को आकर्षित करने के लिए नीचे दी गई दुआ 221 मरतबा पढ़ें-

अल्लाहू जलानी महबूब फिबिन या हक्की अल बद्दू या बिहू

यह दुआ पढ़ने के बाद 3 बार दुरूद ए पाक पढ़ें और दालचीनी पर दम करें। शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल के लिए अब दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह से अपने गुनाहों की माफी मांगे। इसके बाद अगले दिन दालचीनी पीसकर अपने पति को खाने में खिला दें।

ऐसा करने से आपका पति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा और उसकी मोहब्बत आपको मिल जाएगी। शोहर की सच्ची मोहब्बत का अमल महिलों को माहवारी के दौरान नहीं करना है।

Kahate hai sachi mohabbat khuda ka diya hua tohafa hai, jo jannat se bhi jayada hasin hai, aaj hum aapko Sachi Mohabbat Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay or Kisi Ki Sachi Mohabbat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay batayege. Hum aaj aapko Sachi Mohabbat Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay or Shohar Ki Sachi Mohabbat Ka Amal, Dua, Wazifa, Taweez, Istikhara, Tarika, Upay bhi batayege.

#सच्ची #मोहब्बत #के #लिए #वजीफा #किसी #की #पाने #का #हासिल #करने #की #दुआ #शोहर #अमल #Sachi #Mohabbat #Ke #Liye #Wazifa #Dua #Amal #Taweez #Istikhara
#Tarika #Upay #Kisi #Ki #Pane #Ka #Hasil #Karne #Ki #Shohar

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

Please rate this

One thought on “सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा

  1. Pingback: Kala Ilm For Love - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.