किसी को सबक सिखाने की दुआ 5/5 (7)

किसी को सबक सिखाने की दुआ

किसी को सबक सिखाने की दुआ – Kisi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Totka, Tarika, Upay, Wazifa, Amal, वैसे तो क़ुरान किसी बदले की भावना को नहीं स्वीकारता परन्तु यदि आप को लगता है की आपका दुश्मन आपको वापस नुकसान दे सकता है तो हम आपको दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा और धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ बता रहे है. इसके अलावा हम आपको सौतन को सबक सिखाने का वजीफा भी बतायेगे।

Kisi Ko Sabak Sikhane Ki Dua

अगर आप भी किसी को सबक सिखाना चाहते हैं।अगर मान लीजिए आपका दुश्मन है आप उसको सबक सिखाना चाहते हैं।कि वह दोबारा आप को नुकसान ना पहुंचा सके।तो आप इस अमल को एतेहात के साथ करें। बाज़ दुश्मन ऐसे होते हैं जो अपनी हरकतों से कभी नहीं रुकते हैं।

किसी को सबक सिखाने की दुआ - Kisi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Totka, Tarika, Upay, Wazifa, Amal

किसी को सबक सिखाने की दुआ – Kisi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Totka, Tarika, Upay, Wazifa, Amal

और लगातार सामने वाले को नुकसान पहुंचाया करते हैं। इनकी हरकतें कभी नहीं रुकती और यह अपनी हरकतों को हमेशा और ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर दिखाया करते है।लेकिन कभी-कभी सामने वाला भी परेशान हो जाता है।और वह फिर यह ठान लेता है कि वह इनको सबक सिखा कर रहेगा।ना की उनकीतरह उल्टी-सीधी हरकतों से बल्कि जायज मकसद और दुआओं के जरिए सबक सिखाने की ठान लेते हैं।

अगर आप भी अपनी जिंदगी में किसी ऐसे शख्स या इंसान से परेशान है।जो आपको लगातार परेशानियोंतकलीफों में डालता जा रहा है।वह अपनी किसी दुश्मनी या खुशी के चलते आपको परेशान करता ही चला जा रहा है।

आप अब उसको सबक सिखाना चाह रहे हैं तो आप हमारे इस अमल को जरूर करिए।अमल की इजाजत आम है अपनी हिफाजत के लिए आप अमल को कर सकते हैं।यह अमल रूम की आयत का अमल है।आपको 21 बार सूरह रूम की तिलावत करनी है।

अगर दुश्मन का नाम आपको पता है तो आप इस की तिलावत करते वक्त अमल के बीच में दुश्मन और उसकी मां का नाम जरूर ले।अगर आप अमलको ईशा की नमाज के बाद करें तो ठीक है।वरना आप किसी भी नमाज के बाद कर सकते हैं इसकी कोई पाबंदी नहीं है।

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा – Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Dua, Totka, Tarika, Upay, Amal, बेशक दुश्मन अपनी दुश्मनी में कोई कमी नहीं छोड़ता है।कि उसकी वजह से किसी को भी जीत हासिल हो।दुश्मनअपनी दुश्मनी निकालने के लिए हर तरह की सियासत को खेलता है।यह हसद वह अपने किसी मकसद को लेकर करता है।

उसके इन मकसद को नाकाम करने के लिए हम आपके सामनेवजीफा जाहिर करने जा रहे हैं।यह वजीफा दुश्मन को सबक सिखाएं गा साथ ही साथ उसको उसकी ही चाल में माथ दे देगा।इस अमल को करने से पहले आपको कुछ चीजों का ख्याल रखना है।कि आपको थोड़ा बहुत सदका निकाल देना है।

अपनी रोजी में से थोड़ा ही थोड़ा जो भी आप से हो सके।अपनी नियत कीपकिज्की के साथ सदकाजारिया कर दीजिए।और अपने मिजाज में नरमी पेश करिए।जिससे भी मिलेदिल से मिलिए और अपनी बुराइयों को धीरे धीरे कर छोड़ते चले।

Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa

वजीफा आप कभी भी कर सकते हैं इस वजीफेको करने की कोई शर्त नहीं है इजाजत सबको है करने की।यह सुरहअन्नह आयत नंबर 8 का है।सुरह अन्नाह पावरफुल आयत है। यह एक क़ुरानीवजीफा है।आपको सुरह अन्नाह की तिलावत करना है।

और अपने दुश्मन से अपनी हिफाजत करना है।यह आयतनासिर्फ़ दुश्मनों से हिफाजत बल्कि आपकी और परेशानियों को दूर करने में भी कामयाब साबित होगी।इस वजीफे को करने के बाद कितना भी बड़ा दुश्मन हो।

उस पर आप गालिब हो जाएंगे और वह अपने मुंह की खा लेगा।अल्लाह जल्ले शान हम सभी की हिफाजत करें।हम सभी उम्मते मुस्लिमा कीको दुश्मन से बचाए।इस आप मुजरिब वजीफे को एक बार जरूर करें।

धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ

धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ – Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Wazifa, Totka, Tarika, Upay, Amal, अगर आप धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाना चाहते हैं।तो यह अमलआपके लिए बहुत ही फायदेमंदहोगा।अमल बहुत ही आसान है इसको करने की कोई शर्त नहीं है।अगर आपका महबूब या शौहर आपको धोखा देकर कहीं चला गया है और आप अपने महबूब याशौहरको सबक सिखाना चाहती हैं और अपने पास बुलाना चाहती हैं।

तो इस अमल को जरूरी करें।अमल करने के बाद आपका महबूब,शौहर आपके पास आ जाएगा।जिससे आप उसको अच्छे से सबक सिखा सकती हैं।ताकि वो दुबारा इस तरह की हरकत ना करें।जहां भी कहीं रहेंगे वापस आ जाएंगे फिर आप उनको अपने तरीके से सबक सिखाइए गा।इस तरह की हरकत कई मर्द किया करते हैं।

Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua

चाहे वह प्रेमिया, शौहरहो अपने प्रेमिका या बीवी को छोड़कर कहीं भी भाग चले जाते हैं धोखा दे जाते हैं।लेकिन यह बेहूदा पन सरासर गलत है किसी को धोखा नहीं देना चाहिए।धोखा देना भी एक बहुत बड़ा गुनाह है ऐसी हरकतों से और ऐसे तरीकों से जितना हो सके उतना मर्द या औरत दूरी बनाए रखें तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

धोखा देकर अपने जमीर को मार देने वाला इंसान इंसान कहलाने के लायक नहीं होता है।तो बेफिक्र होकर इन खयालों से अपने दिल और दिमाग दोनों को ही पाक रखें।और जितना हो सके एक दूसरे से मोहब्बत से पेश आइए।एक दूसरे की खामियों को नजरअंदाज करिए और मोहब्बत को कायम रखें।

साफ- कागज ले और वजू करें किसी भी नमाज के बाद आपको यह अमल करना है।कागज के ऊपर 786 लिखें फिर उसके बाद इस नक्श को तैयार करें।और हवा में टांग दें धागे से बांध कर और कसरत से दरूद शरीफ पढ़ते रहे। इस अमल के लिए आपको दरूद शरीफ पढ़ते रहना है।

सौतन को सबक सिखाने का वजीफा

सौतन को सबक सिखाने का वजीफा – Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Dua, Totka, Tarika, Upay, Amal, अगर सौतन की हरकतें बुरी है और वह आपके रिश्ते में यानी मियां बीवी के रिश्ते में दूरी पैदा कररहीं हैं।लड़ाई झगड़ा लगा रही है फसाद पैदा कर आप दोनों को एक दूसरे से जुदा कर रही है।आपका घर पूरी तरह से बर्बाद कर रही है।

तो उसको सबक सिखाना तो लाजमी बनता है।वरना वह इसमें और आगे बढ़ती चली जाएगी।सौतन अगर इस तरह की है तू ही वजीफे को करें।वरना किसी भी नाजायज मकसद के लिए इस वजीफे को हरगिज़ ना करें।

अपने जायज मकसद के लिए ही इस वजीफे को करें।सौतन अगर आपको तंग करती हो तो।यह बहुत ही आसान और पावरफुल वजीफा है।इस वजीफे की मुद्दत सिर्फ और सिर्फ 3 दिन की है। 3 दिन के अंदर इंशाल्लाह आप अपनी सौतन को सबक भी सिखा देंगे।

Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa

और आपका शौहर सौतन को छोड़कर आपके पास दोबारा चला आएगा।इस वजीफे को करने के लिए आपको 100 दाने चावल के लेने हैं।आप अच्छी तरह से चावलों को गिन लीजिएगा।100 चावलों पर आपको अल्लाह ताला के इस नाम को पढ़ना है या कहारो सौ मर्तबा 1/1 चावल पर एक बार पढ़ते रहिए सौ मर्तबा हो जाएंगे।

उसके बाद आपको एक एक बार कर सूरह लहब पढ़ना है।सूरह लहब कुरान शरीफके 30 पारे में है। इस आयत की शुरुआत तब्बत यदा से शुरूहोती है।

تیگابیلهبوماأغهمالهوماگسبةسبانرانابهواهاكمالالطبوجهدهاحلينمرة

वजीफे के दरमियान आपको अपनी सौतन और शौहर का नाम बीच-बीच में लेते रहना है।चावलों पर दम करने के बाद आपको इस चावल को उस जगह पर डाल देना है।जहां से आपके शौहर का गुज़रहोता है।सौतन को सबक सिखाने का बेहतर वजीफा है।

Vaise to quran kisi ko bhi badla lene ki izazat nahi deta parantu yadi aapka dusman bahut khatnaak hai or bahut samjaish ke baad bhi nahi maan raha or aapko nuksan pahuchane ke naye naye mauke or tarike talash raha hai to hum aapko aaj Kisi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Totka, Tarika, Upay, Wazifa, Amal or Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Dua, Totka, Tarika, Upay, Amal bata rahe hai. Ise Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Wazifa, Totka, Tarika, Upay, Amal or Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Dua, Totka, Tarika, Upay, Amal bhi kaha jata hai.

#किसी #को #सबक #सिखाने #की #दुआ #दुश्मन
#का #वजीफा #धोखेबाज #प्रेमी #सौतन #Kisi
#Ko #Sabak #Sikhane #Ki
#Dua #Totka #Tarika #Upay
#Wazifa #Amal #Dushman #Sabaq
#Ka #Dhokebaaz #Premi #Sautan

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

Please rate this