तलाक लेने का अमल 5/5 (7)

तलाक लेने का अमल

तलाक लेने का अमल – Talaq Lene Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez, वैसे तो इस्लाम मे तलाक़ को बहुत बुरा बताया गया है फिर भी बहुत सी ऐसी समस्याये है जिनमे तलाक़ जायज़ है, इसलिए आज हम आपको तलाक करवाने का वजीफा और ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल बता रहे है. इसके अलावा आज हम आपको तलाक के बाद शादी का वजीफा भी बतायेगे

Talaq Lene Ka Amal

दोस्तों निकाह एक बहुत ही खूबसूरत और पवित्र रिश्ते का नाम होता है। निकाह के बाद पति-पत्नी दो जिस्म एक जान हो जाते है। पति अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करता है, और पत्नी चाहती है कि उसका पति हमेशा खुश और सुकून के साथ रहे।

लेकिन कई बार इन रिश्तों में दरार आ जाती है। यदि किसी छोटी वजह के कारण लड़ाई हो तो बातचीत के जरिए उसे दूर किया जा सकता है। लेकिन कई बार मियां बीवी के बीच कुछ ऐसे वाद-विवाद हो जाते है, जिन्हें दूर नहीं किया जा सकता।

तलाक लेने का अमल - Talaq Lene Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez

तलाक लेने का अमल – Talaq Lene Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez

और जिस रिश्ते में प्यार की जगह नफरत हो, उसे खत्म करना ही बेहतर रहता है। अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए आप तलाक लेने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। यदि आप भी अपने पति या पत्नी से तलाक लेना चाहते है और झूठे रिश्ते से आज़ाद होना चाहते है तो एक बार तलाक लेने का अमल का इस्तेमाल अवश्य करें।

  • जो भी महिला या पुरूष अपने जीवनसाथी से तलाक लेना चाहते है वे तलाक लेने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। इस अमल के लिए आपको फज़्र की नमाज़ के बाद हमारे द्वारा बताई गई दुआ पढ़नी है। तलाक लेने का अमल की अव्वल में वुज़ू बना ले और 7 मरतबा दुरूद ए पाक पढ़े। उसके बाद 101 बार आपको नीचे दिया गया वजीफा पढ़ना है-

वल काजीमीनल गीज़ा वल आफीना अन्नासी वालाहू योहीबुल मोहसीन

इस तलाक लेने का अमल के लिए यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको एक गिलास पानी में दम करना है और उसे अपने जीवनसाथी को पिला देना है। यदि आप अपने पति या पत्नी से अलग रह रहे है और उसे पानी नहीं पिला सकते तो वह पानी किसी पौधे में डाल दें। तलाक लेने का यह अमल आपको 11 दिन तक करना है।

तलाक के बाद शादी का वजीफा

तलाक के बाद शादी का वजीफा – Talaq Ke Baad Shadi Ka Wazifa, Amal, Tarika, Niyam, Dua, Taweez, यह ज़िन्दगी बहुत लंबी है और इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते है। हर व्यक्ति चाहता है कि निकाह के बाद उसका रिश्ता पूरी उम्र अटूट बना रहे।

लेकिन कई बार कुछ ऐसी परिस्थितियां बन जाती है, जिस कारण मियां बीवी में तलाक हो जाता है। तलाक लेने के बाद अधिकांश लोग अपना गम भुलाने के लिए एक नया जीवनसाथी ढूंढने की कोशिश करते है। लेकिन आज के समय में तलाकशुदा व्यक्ति के लिए रिश्ता मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है।

इस समस्या को दूर करने के लिए आप तलाक के बाद शादी का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। यदि आपका भी अपनी बीवी या शौहर से तलाक हो गया है और आप अपनी ज़िन्दगी की एक नई शुरूआत करना चाहते है तो तलाक के बाद शादी का वजीफा पढ़ सकते है।

Talaq Ke Baad Shadi Ka Wazifa

तलाक के बाद शादी का वजीफा जानने के लिए आपको मौलवी साहब से राबता करना होगा। उनकी मंजूरी के बाद ही इस प्रकार के किसी भी वजीफे का इस्तेमाल करना चाहिए। आज के आधुनिक जमाने में अक्सर पति-पत्नी अपनी निजी ज़िन्दगी में ही बहुत व्यस्त रहते है और अपने रिश्ते के लिए समय नहीं निकाल पाते।

ऐसे में युवाओं के बीच तलाक एक आम बात हो गई है। लेकिन तलाकशुदा आदमी को कभी हिम्मत से काम लेते हुए निराश नहीं होना चाहिए। तलाक के बाद शादी का वजीफा की मदद से कोई भी व्यक्ति एक नया सुखी विवाहित जीवन शुरू कर सकता है।

तलाक करवाने का वजीफा

तलाक करवाने का वजीफा – Talaq Karwane Ka Wazifa, Amal, Tarika, Niyam, Dua, Taweez, Upay, अक्सर ऐसा होता है कि लोग अपने विवाहित जीवन में खुश नहीं होते। वे अपने दिखावटी रिश्ते से आज़ाद होना चाहते है। लेकिन कभी समाज के कारण तो कभी परिवार की इज्जत के कारणवे तलाक लेने से बचते है।

आपको बता दें जबरदस्ती रिश्ते निभाने से केवल आपको अंदर ही अंदर घुटन महसूस होगी। इससे बेहतर यही  रहेगा कि आप उस रिश्ते से हमेशा के लिए आज़ाद हो जाए।

यदि आप भी अपना तलाक कराना चाहते है तो तलाक करवाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा यदि आपका कोई करीबी दोस्त या रिश्तेदार अपने रिश्ते से खुश नहीं है तो उसके लिए भी आप तलाक करवाने का वजीफा पढ़ सकते है।

Talaq Karwane Ka Wazifa

  • तलाक करवाने का वजीफा एक बहुत ही शक्तिशाली वजीफा है और इस वजीफे के अमल के दौरान आपको बिल्कुल पाक रहना होगा। ध्यान रहे यदि आप इस वजीफे का इस्तेमाल करते है तो यह बात आपके अलावा अन्य किसी को नहीं पता लगनी चाहिए। तलाक करवाने का वजीफा आपको आधी रात 12 बजे अमल करना है। इसके लिए सबसे पहले अपनी और अपने जीवनसाथी की एक तस्वीर सामने रख लें और थोड़ी सी काली मिर्च लेकर बैठ जाएं। अब आपको तलाक करवाने का वजीफा 41 बार पढ़ना है-

या अल्लाहू या हुधा अल्फास मिल

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको मियां-बीवी की तस्वीर बीच में से फाड़ देनी है। इसके बाद काली मिर्च पर दम करना है। अब किसी सुनसान जगह पर जाकर काली मिर्च और तस्वीर को जला दें। तलाक करवाने का वजीफा से इंशाल्लाह कुछ ही दिनों आप झूठे रिश्ते से आज़ाद हो जाएंगे।

ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल

ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल – Zalim Shohar Se Talaq Pane Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez, Upay, कुछ पुरूष बहुत ही ज़ालिम और निर्दय होते है और वे हमेशा अपनी पत्नी को नीचा दिखाने की कोशिश करते है। उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी घर की नौकरानी है, जिसकी अपनी कोई ज़िन्दगी नहीं है।

सुबह से शाम तक पति अपने काम में व्यस्त रहता है और घर आकर पत्नी पर सारा गुस्सा उतारने की कोशिश करता है। इसके बावजूद भी एक पत्नी हमेशा रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश करती है।

लेकिन जब उसे रिश्ते में प्यार ना मिले और पति का ज़ुल्म अधिक बढ़ जाए तो पत्नी तलाक लेने का फैसला करती है। ऐसी महिलाएं तलाक लेने के लिए ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल का इस्तेमाल कर सकती है।

Zalim Shohar Se Talaq Pane Ka Amal

  • ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल आपको तन्हा होकर करना है। इसके लिए आपको अपने पति की एक तस्वीर की जरूरत पड़ेगी। किसी भी जुमे के दिन आप ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल कर सकती है। सबसे पहले 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ें और उसके बाद नीचे दिया गया वजीफा 221 बार पढ़ना है-

अल्लाह साफी दाहुल काफी ला लिल लाहिल हमद

ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल के लिए यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ना होगा। अब अपने शौहर की तस्वीर को कब्रिस्तान में गड्ढा खोदकर दबा दें।

उसके बाद मिट्टी के ऊपर थोड़े से नीम के पत्ते भी डाल दें। ज़ालिम शोहर से तलाक पाने का अमल आपको 7 जुमे तक करना होगा। इसके बाद यकीनन आपको अपने जालिम शौहर से छुटकारा मिल जाएगा।

Vaise to islam talaq ko bahut bura manta hai parantu bahut si samsyae aisi aati hai ki talaq lena padta hai. Yadi aap ko apne shohar se ya shohar ko biwi se kuch aisi samasyae hai to talaq wazib hai. aaj hum aapko Talaq Lene Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez or Talaq Karwane Ka Wazifa, Amal, Tarika, Niyam, Dua, Taweez, Upay bata rahe hai. iske alawa hum aapko Zalim Shohar Se Talaq Pane Ka Amal, Tarika, Niyam, Wazifa, Dua, Taweez, Upay or Talaq Ke Baad Shadi Ka Wazifa, Amal, Tarika, Niyam, Dua, Taweez bhi batayege.

#तलाक #लेने #का #अमल #के #बाद #शादी #का #वजीफा
#करवाने #ज़ालिम #शोहर #से #पाने #Talaq #Lene
#Ka #Amal #Tarika #Niyam #Wazifa
#Dua #Taweez #Ke #Baad #Shadi #Karwane
#Upay #Zalim #Shohar #Se #Pane

जुदाई डालने का अमल

Please rate this