लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा 5/5 (10)

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा – Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal, कई बार न चाहते हुए भी घर या बाहर लड़ाई झगडे हो ही जाते है, इसके लिए आपके हम बतायेगे घर में लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा और पड़ोसी से लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ. इसे किसी अनचाहे लड़ाई झगड़ा से बचने की दुआ भी कहते है.

Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa

हमारे घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहते हैं।कभी कभीया झगड़े बड़ों में तो कभी भाई बहन में इस तरह के लड़ाई झगड़ा बहुत सारे होते रहते हैं।और आप कि इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम आपके सामने एक बेहतरीन वजीफा लेकर पेश हैवजीफा बहुत छोटा सा है।

इसको करने की कोई शर्त नहीं है इस वजीफे को हर आम व खास शख्स बिना किसी की इजाजत कर सकते है।यह वजीफा बिस्मिल्लाह शरीफ का वजीफा है बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ने की एक नहीं बहुत सारी फजीलत है।

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा - Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा – Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal

आपकी पूरी उम्र निकल जाएगी लेकिन अल्लाह ताला के इस बिस्मिल्लाह की फजीलत कभी नहीं खत्म होंगी।जब भी हम रात में सोया करते हैं तो अपनी खिड़की दरवाजे को बंद करके सोया करते हैं।लेकिन दरवाजा बंद करते वक्त हमें नहीं सोचते कि हमको बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना चाहिए।

क्योंकि घर में शैतान इब्लीस दाखिल हो जाते हैं जो हमारे बीच लड़ाई झगड़े फसाद को पैदा करते हैं।हम जब बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ कर दरवाजा बंद करते हैं।तो शैतानदाखिल नहीं होता और ना ही वह हम सब में हमारे घर वालों के बीच लड़ाई झगड़े करवा पाता है।

इसीलिए जब सोने लगे तोबिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम पढ़ कर और अपने दरवाजे पर दम करें।आपको 121 बार बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम पढ़कर दरवाजा बंद करना है।इस छोटे से और आसान वजीफे को आप मुसलसल करते रहे।

अगर नहीं कर सकते हैं तो आप किसी से 121 बार बिस्मिल्लाहि र्रहमानिर्रहीम लिखवा कर दरवाजे पर टांग दीजिए।यानक्श तहरीर करवा कर अपने दरवाजे पर टांगे वजीफा बहुत बरकती है।

 घर में लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा

 घर में लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा – Ghar Mein Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal, घर में जब ज्यादा लड़ाई झगड़े होने लगे।और आप बहुत ज्यादा परेशान होने लगे। आपको इस परेशानी से निकलने का कोई तरीका नहीं मालूम हो।

तो आपबेफिक्र हो जाइए आप इस परेशानी सेजल्द से जल्द लड़ाई झगड़े से इंशाल्लाह यकीनन बच जाएंगे।हर तरह की परेशानी दूर हो जाएगी।इस्लामिक मसाइल है जिसको हमें अच्छे से समझना चाहिए और उन पर अमल करना चाहिए।

अल्लाह ताला कुरान शरीफ में इरशाद फरमाता हैं।कि जब भी आप घर में दाखिल हो चाहे घर में कोई हो या ना हो जब भी आप दाखिल हो या किसी के भी घर में जाए।तो सबसे पहले के अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह व बरकात हो कहे।

फिर आप दरूद शरीफ पढ़िए।फिर अगर आप देखें कि आप के घर में लड़ाई झगड़ा हो रहा है।या फिर बच्चे आपस में लड़ाई झगड़े कर रहे हो तो आप दरूद शरीर पढ़िए।हमारे प्यारे आका नबी ए करीम मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम इरशाद फरमाते हैं।

Ghar Mein Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa

कि जब बंदा दरू शरीफ पढ़ता है तो उस वक्त रहमत के फरिश्ते हाजिर हो जाते हैं।और शैतान इब्लीस फरिश्ते को देख कर भाग जाते हैं।दरूद शरीफ और सूरह फातिहा दोनों ही जुनून को खत्म करते हैं।

उसी वक्त अमन हो जाएगा और ऐसी कैफियत में आप सिर्फ और सिर्फ अल्लाह ताला से मदद मांगिए।अक्सर बच्चे जब लड़ाई झगड़े करते हैं।तो मां गालियां देना शुरु कर देती हैं लेकिन यह जरा सा भी अच्छी बात नहीं है।

आप उससे बात सिर्फ आती या या दरूद शरीफ पढ़कर इस लड़ाई झगड़े को खत्म करने की कोशिश करें।कभी शोहर बीवी को सलाम नहीं करताक्योंकि इसमें वह अपनी तौहीन समझता है।लेकिन ऐसा जरा साभी नहीं है सलाम को आम करिए।

पड़ोसी से लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ

पड़ोसी से लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ – Padosi Se Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal, अगर आप इस बात चीज की ख्वाहिश रखते हैं और इस के लिए ख्वाहिश मंद है। कि आपके पड़ोसी के बीच अच्छे हालात पैदा हो जाए और सभी तरह के लड़ाई झगड़े और फसाद जल्द से जल्द दूर हो जाए।

आप अपने पड़ोसी के साथ एक लाख मोहब्बत से साथ आपस की खुशियां और मोहब्बत को बढ़ानेकीआरजू रखते हैं।तो इस अमल को जरूर करें।घरेलू झगड़े को दूर करने के लिए बहुत ही ताकतवरअमल है।

जैसे ही लड़ाई झगड़ा शुरू हो जाए तो आप इस को जल्द से जल्द करना शुरू कर दे।मुश्किल से 10 15 मिनट भी गुजरने ना पाएंगे।खतरनाक से खतरनाक झगड़ा खत्म हो जाएगा।जैसे आप अमल को शुरू करेंगे मुश्किल से 15 मिनट के अंदर झगड़ा खत्म हो जाएगा।

Padosi Se Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua

और ऐसा मालूम होगा कि कभी झगड़ा ही नाहुआहो।यह अमल जादू की छड़ी की तरह काम करता है।इस अमल को कई लोगों ने इस्तेमाल करा है और इस्तेमाल करने के बाद उनके घरों में पड़ोसियों के बीच में कभी भी झगड़ा नहीं हुआ है झगड़े को खत्म करने का पावरफुल अमलहै।

बस आप को झगड़े के वक़्तइन दो अल्फ़ाज़ को पढ़ना है

واللهأشدو

बाकसरत आपको पढ़ते रहना है जब तक झगड़ा हो रहा है अब खुद देखेंगे कि झगड़ा जुनून की सारी हद को खत्म कर देगा।बहुत ही छोटे और आसान कल्मे हैं इनको आप जहन में रखकर जरूर इसका फायदा ले।यह आपको लड़ाई झगड़े और पड़ोसियों से झगड़ा दूर करने के लिए बेहद ही काम आने वाला है।

किसी अनचाहे लड़ाई झगड़ा से बचने की दुआ

किसी अनचाहे लड़ाई झगड़ा से बचने की दुआ – Kisi Anchahe Ladai Jhagda Se Bachne Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal, कभी कभी ऐसा होता है। कि हर छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होना शुरू हो जाती है।कहतेहै ना तिनके का ताड़ बन जाता है।छोटी सी बात को कहां से कहां तक ले जाकर छोटी सी बात के पीछे कितना बड़ा झगड़ा बन जाता है इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

और हैरान कर देने वाला है।छोटी-छोटी अनचाहे झगड़ों से बचने के लिए हम आपके लिए एक बेहतरीन अमल लेकर हाजिर है।जिसको आजमा कर आप किसी भी तरह के अनचाहे झगड़ों से खुद को महफूज रख सकते हैं।

यह वजीफा तीरंदाज है जो तीर की तरह तेज रफ्तार पकड़ कर मोहब्बत पैदा करने वाला वजीफा है। इसका रिजल्ट अच्छा है आप एक बार खुद आजमा कर जरूर देखें।जो लोग आप पर हंसा करते थे आप का मजाक उड़ाया करते थे।कि उनके घरों में तो रोज लड़ाई झगड़ा फसाद होते रहते है।

Kisi Anchahe Ladai Jhagda Se Bachne Ki Dua

यह तो इनके घर का काम ही बन गया है।वह हैरान हो जाएंगे इस तरह से लड़ाई झगड़ा खत्म होंगे।और आपस में जो मोहब्बत पैदा होगी वह मिसाल और लाजवाब होगी झगड़े का तस्वीर भी नहीं आएगा कभी।

करना आपको यह है कि आपको अव्वल आखिर दरूद शरीफ3/3 मर्तबा पढ़ना है।21 बार बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ सूरहअनफाल आयत नंबर 63 पारा10 में मौजूद है इस आयत मुबारक हो आपको पढ़ना है

والفبينقلبهوالقفتمافيالأرضِجيعًِاًماالفتبينقلوبهمولكناللهالفبينهمﻻلهعزيحكيم

फिर आपको किसी खाने की चीज पर या फिर पानी पर दम करने के बाद सभी घरवालों को पिला देना है या खिला देना है पूरा घर जन्नत की मिसाल पैदा करेगा।

Ladai jhagda koi bhi karna nahi chahata fir bhi kabhi ghar mai to kabhi bahar ye ho he jate hai, inse bachne ke liye aaj hum laye hai Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal.

ghar mai yadi ladai jhagda hai to iske liye hai Ghar Mein Ladai Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Upay, Tarika, Amal.

Padosi se ladai jhagda hai to hai Padosi Se Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal.

Kisi Anchahe Ladai Jhagda ko khatam karne ke liye hai Kisi Anchahe Ladai Jhagda Se Bachne Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal.

#लड़ाई #झगड़े #खत्म #करने #का #वजीफा
#घर #में #पड़ोसी #से #दूर #की #दुआ #किसी
#अनचाहे #से #बचने #Ladai #Jhagda
#Khatam #Karne #Ka #Wazifa
#Dua #Upay #Tarika #Amal
#Ghar #Mein #Padosi #Se
#Dur #Kisi #Anchahe #Bachne

सुकून के लिए वजीफा

Please rate this

One thought on “लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा

  1. Pingback: सास बहु का झगड़ा खत्म करने का वज़ीफ़ा - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.