बीवी को घर लाने का वजीफा 5/5 (7)

बीवी को घर लाने का वजीफा

बीवी को घर लाने का वजीफा – Biwi Ko Ghar Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, कई बार बीवी गुस्सा होकर चली जाती है तो ये पति का फ़र्ज़ है की उसको वापस बुलाये इसके लिए आज हम आपको बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा और बीवी के घर आने की दुआ बता रहे है. इसे नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा भी कहा जाता है

Biwi Ko Ghar Lane Ka Wazifa

दोस्तों निकाह के बाद पति और पत्नी भले ही दो अलग-अलग जिस्म नज़र आते हो, लेकिन उनकी रूह एक ही होती है। पति-पत्नी के बीच यदि प्यार हो तो इन्हें दुनिया की कोई ताकत जुदा नहीं कर सकती। ये भी सच है कि हर मियां बीवी के बीच थोड़ी बहुत नोक-झोंक चलता रहता है।

लेकिन कई बार बीवी को कोई छोटी बात बहुत बुरी लग जाती है और वह घर छोड़कर चली जाती है। इसके अलावा किसी गलतफहमी के कारण भी कई बार मियां बीवी के बीच खटास पैदा हो जाती है और बीवी रूठकर कहीं चली जाती है।

बीवी को घर लाने का वजीफा - Biwi Ko Ghar Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

बीवी को घर लाने का वजीफा – Biwi Ko Ghar Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

घर में यदि बीवी ना हो तो वह बहुत सुना-सुना लगने लगता है। ऐसे में आप बीवी को घर लाने का वजीफा की मदद से अपनी पत्नी को वापस बुला सकते है। चलिए बीवी को घर लाने का वजीफा जान लेते है-

  • बीवी को घर लाने का वजीफा आपको चांद रात से शुरू करना है और 14 दिन तक अमल करना है। जो लोग चांद रात नहीं समझते उन्हें बता दे कि पूर्णिमा के दिन से आपको यह वजीफा शुरू करना है। बीवी को घर लाने का वजीफा के लिए सबसे पहले वुज़ू बना ले और मक्का की ओर मुँह करके बैठ जाए। अब आपको तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ना है और फिर 100 मरतबा बीवी को घर लाने का वजीफा पढ़ें-

अल्लाह हुमा इन्नकू अफवून तहिब्बुल अली वा अन्नी या गफूरो

यह वजीफा पढ़ने के बाद अंत में फिर से तीन बार दुरूद ए पाक पढ़े और मन ही मन बीवी की जल्द वापसी की दुआ करें। इन 14 दिनों के दौरान आपको कोई गुनाह नहीं करना है और रोज़ाना कुछ नेक काम जरूर करने है। इंशाल्लाह बीवी को घर लाने का वजीफा की मदद से दो हफ्तों के भीतर ही आपकी पत्नी वापस आ जाएगी।

बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा

बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा – Biwi Ko Ghar Wapas Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, एक औरत निकाह के बाद अपना घर, परिवार और सब रिश्ते छोड़कर एक नई दुनिया में प्रवेश करती है। कहा जाता है कि शादी के बाद महिला का दूसरा जन्म भी होता है। ऐसे में नए घर में भी उसे वही प्यार और सम्मान मिलना चाहिए, जो हम अपने घर की बेटी को देते है।

लेकिन कई बार अपने ससुराल में महिलाओं को बहुत परेशान किया जाता है, जिनसे परेशान होकर वह घर छोड़कर चली जाती है। इसके बाद उसका पति और ससुराल वाले उसे वापस बुलाने की बहुत कोशिश करते है, लेकिन पत्नी घर वापस ना आने का फैसला कर लेती है। इस समस्या को दूर करने के लिए आप बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा की मदद ले सकते है।

Biwi Ko Ghar Wapas Bulane Ka Wazifa

  • बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा जो हम आपको बता रहे है उसके लिए आपको अपनी बीवी का एक कपड़ा लेना है। इसके बाद अपनी बीवी की एक तस्वीर ले और इन दोनों चीजों को एक साफ कपड़े में बांधकर रख लें। अब आपको बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा पढ़ना है-

माशा इल्ली अल्लाहा ला कुआता इल्ला बिल्लाहि

आपको यह वजीफा हर रोज़ पढ़ना है, जब तक कि आपकी पत्नी वापस नहीं आ जाती। हमारा दावा है कि बीवी को घर वापस बुलाने का वजीफा की मदद से आपकी बीवी बहुत जल्द ही घर वापस आ जाएगी। बीवी के वापस आ जाने के बाद उसकी तस्वीर और कपड़ा किसी नदी में प्रवाहित कर दें।

नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा

नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा – Naraz Biwi Ko Ghar Dobara Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, एक महिला की पूरी ज़िन्दगी अपने पति की सेवा में ही गुजर जाती है और महिलाएं ये काम बिना किसी शिकायत के पूरी उम्र करती है। इसके बदले में वह अपने पति से प्यार के सिवाय कुछ नहीं मांगती।

लेकिन जब उसे अपने पति से प्यार नहीं मिलता तो वह निराश हो जाती है। अक्सर ऐसा होता कि पुरूषों का ऑफिस में या फिर बाहर किसी अन्य महिला के साथ चक्कर शुरू हो जाता है। यह बात जब उसकी बीवी को पता चलती है तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाती और हमेशा के लिए घर छोड़ने का फैसला कर लेती है।

बीवी के घर छोड़ने के बाद पति को उसकी अहमियत का अंदाजा होता है। यदि आपकी पत्नी भी नाराज़ होकर घर से चली गई है और आप उसे वापस घर बुलाना चाहते है तो एक बार नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा का इस्तेमाल करें।

Naraz Biwi Ko Ghar Dobara Lane Ka Wazifa

नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा बहुत ही चमत्कारी और असरदार है। ध्यान रखिए यदि आपको वास्तव में अपनी गलती का पछतावा है और अपनी पत्नी को वापस बुलाने के बाद सम्मान देंगे, तभी नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा का इस्तेमाल करें।

एक और बात नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा के इस्तेमाल से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना जरूरी है। जो लोग सजदा में जाकर अपने गुनाहों की माफी मांग लेते है और नाराज़ बीवी को घर दुबारा लाने का वजीफा की दुआ करते है, अल्लाह की रहमत उनपर बनी रहती है।

बीवी के घर आने की दुआ

बीवी के घर आने की दुआ – Biwi Ke Ghar Aane Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay, महिलाओं का मन बहुत ही चंचल होता है और उन्हें समझना बहुत मुश्किल होता है। महिलाएं से यदि अच्छे से बात की जाए और उन्हें इज्जत दी जाएं तो वह ऐसी बातों से खुश हो जाती है।

वहीं दूसरी ओर यदि कोई उनसे गलत तरीके से बात करें तो वह बहुत जल्द नाराज़ भी हो जाती है। कई बार पति अपने काम की टेंशन में आकर अपनी पत्नी पर गुस्सा निकाल देता है।

कुछ महिलाओं को यह बात बिल्कुल सहन नहीं होती है और वे बिना बताए घर से चली जाती है। उन्हें वापस बुलाने के लिए आप बीवी के घर आने की दुआ पढ़ सकते है।

Biwi Ke Ghar Aane Ki Dua

  • बीवी के घर आने की दुआ पढ़ने से पहले आपकी नियत बिल्कुल पाक होनी चाहिए और पाँचों वक्त नमाज की पाबंदी होना भी जरूरी है। इस अमल के लिए जुमे की रात को अपनी पत्नी की एक तस्वीर सामने रखकर बैठ जाएं और साथ में एक गिलास पानी भी रख लें। अब 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ते हुए बीवी के घर आने की दुआ शुरू करें, जो इस प्रकार है-

इन्ना लिलाही वा इन्ना इलेही राजिऊन

बीवी के घर आने की दुआ 221 बार पढ़ने के बाद आपको फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ना है और पानी पर दम करना है। दम करने के बाद उस पानी में से तीन घूंट पी ले और फिर कुछ बूंदे पत्नी की तस्वीर पर डाल दें।

बीवी के घर आने की दुआ का यह वजीफा आपको 11 दिन तक रोज़ाना करना है। इन 11 दिनों के भीतर ही आपकी पत्नी इंशाल्लाह घर जरूर आ जाएगी।

Kai baar dekha gaya hai pati or biwi kisi baat per naraz ho jate hai or biwi fir apne mayake chali jati hai naraz hokar. jayadatar to jaise he biwi ki narazgi dur hoti hai wo chali aati hai parantu yadi baat kuch badi ho ya aapne ku.ch aisa bol diya hai jiise uske dil ko bahut bura laga hai to usko lana padta hai. aaj hum aapko aisi dua/wazifa batayege jisse aapki biwi aasani se ghar wapas aa jayegi. ise Biwi Ko Ghar Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay or Biwi Ko Ghar Wapas Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay kaha jata hai. Kuch log isko Naraz Biwi Ko Ghar Dobara Lane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay ya Biwi Ke Ghar Aane Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay bhi kahate hai.

#बीवी #को #घर #लाने #का #वजीफा
#वापस #बुलाने #नाराज़ #दुबारा #के
#आने #की #दुआ #Biwi #Ko
#Ghar #Lane #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Tarika # Upay
#Wapas #Bulane #Naraz
#Dobara #Ke #Aane #Ki

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा

Please rate this

One thought on “बीवी को घर लाने का वजीफा

  1. Pingback: Surah To Get Wife Back - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.