सट्टे का शैतानी अमल 4.7/5 (10)

सट्टे का शैतानी अमल

सट्टे का शैतानी अमलSatte Ka Shaitani Amal, दोस्तों सट्टा एक ऐसा काम है जिसमे आप सब कुछ लुटा भी सकते और बना भी सकते हो, यदि आपको कोई ऐसा अमल मिल जाये जिससे आपको सट्टे के नंबर पहले ही पता चल जाये तो आप बहुत सा पैसा बना सकते है. आज हम आपको सट्टे का नंबर निकालने का अमल और सट्टे का नंबर देखने का अमल बता रहे है. हम आपको सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी के बारे मे भी बतायेगे ताकि वो आपको पूरा मसला बता सके

Satte Ka Shaitani Amal

इस दुनिया में रहने के लिए पैसा बहुत जरूरी है। आज के समय में जिस व्यक्ति के पास पैसा है उसका समाज में सम्मान होता है। वहीं गरीब व्यक्ति से कोई रिश्ते या संबंध बनाना भी पसंद नहीं रखता।

अपनी गरीबी दूर करने के लिए अक्सर लोग सट्टे और लॉटरी आदि में पैसा दाव पर लगाने लगते है। लेकिन जब तक आपकी किस्मत अच्छी नहीं होगी, तब तक सट्टे में आप लगातार हारते रहेंगे।

सट्टे का शैतानी अमल - Satte Ka Shaitani Amal

सट्टे का शैतानी अमल – Satte Ka Shaitani Amal

यदि आप भी सट्टा खेलते है और लगातार हार का सामना कर रहे है तो सट्टे का शैतानी अमल का इस्तेमाल कर सकते है। सट्टे का शैतानी अमल की मदद से आप सट्टे में आसानी से हज़ारों-लाखों रुपए जीत सकते है। हम इस बात की गारंटी देते है कि हमारे द्वारा बताए गए सट्टे का शैतानी अमल से आपको जरूर फायदा होगा।

  • सट्टे का शैतानी अमल जानने का यह अमल आपको इशाकी नमाज के बाद करना है। यह अमल आपको शनिवार के दिन से शुरू करना है और 11 दिन तक अपनाना है। इसके लिए सबसे पहले वुज़ू बना ले और 11 बार दुरूद ए पाक पढ़े। अब आपको सट्टे का शैतानी अमल के लिए नीचे दिया गया वजीफा 112 मरतबा पढ़ना है-

सुभान अल्लाही वाभी हमदी सुभान अल्लाही अज़ीम

यह सट्टे का शैतानी अमल पढ़ने के बाद आपको फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ना है। इस वजीफे के इस्तेमाल से आपकी किस्मत पूरी तरह से पलट जाएगी और अगली बार आप जब भी सट्टे में पैसा लगाएंगे, यकीनन मोटी रकम जीतने में कामयाब होंगे। सट्टे का शैतानी अमलआपको 11 दिन तक पढ़ना है और इस दौरान कोई भी गलत काम नहीं करना है।

सट्टे का नंबर निकालने का अमल

सट्टे का नंबर निकालने का अमल – Satta Ka Number Nikalne Ka Amal, Tarika, Wazifa, Upay, Dua, Hindi, Urdu, हर व्यक्ति जानता है कि सट्टा खेलना अच्छी बात नहीं है और अल्लाह की नज़र में एक गुनाह है। लेकिन जीवन में कई बार ऐसी मजबूरी और विकट परिस्थिति आ जाती है कि पैसा कमाने के लिए सट्टे का सहारा लेना पड़ता है। सट्टा एक नशे की तरह है जिसकी लत एक बार लग जाए तो आसानी से नहीं छूटती।

जो व्यक्ति पहली बार सट्टे में पैसा जीत जाता है, लालच में आकर फिर से सट्टा खेलता है। वहीं दूसरी ओर सट्टे में हारने वाला व्यक्ति अपना पैसा वापस पाने के लिए बार-बार सट्टा लगाता है।

यदि आप भी सट्टे में मोटी रकम जीतना चाहते है तो सट्टे का नंबर निकालने का अमल की मदद ले सकते है। जितने लोग सट्टे में पैसा जीतते वे सट्टे का नंबर निकालने का अमल जानने के बाद ही अपना पैसा लगाते है।

Satta Ka Number Nikalne Ka Amal

  • सट्टे का नंबर निकालने का अमल के लिए आपको एक सफेद कोरे कागज की जरूरत पड़ेगी। उस कागज पर सबसे पहले अपने दिल की ख्वाइश या फिर लॉटरी का नंबर लिख दें। इसके बाद आपको उस कागज पर सट्टे का नंबर निकालने का अमल लिखना होगा, जो इस प्रकार है-

बिस्मिल्लाह हिर्र रहमान निर्रहीम

या अली शोकीन मुलाना मैं तेरा अजीज बंदा

कर रहमत, अल्लाह, सुभानल्लाह, बिस्मिल्लाह।

इसके बाद सट्टे का नंबर निकालने का अमल 51 बार पढ़ना है और उस कागज को घर की तिजोरी में रख देना है। ऐसा करने से यकीनन आपकी खरीदी हुई लॉटरी या सट्टे का नंबर लग जाएगा और आपके ऊपर पैसों की बरसात होने लगेगी।

सट्टे का नंबर देखने का अमल

सट्टे का नंबर देखने का अमल – Satta Ka Number Dekhne Ka Amal, Tarika, Wazifa, Upay, Dua, Hindi, Urdu की एक कला होती है। आपने अक्सर सुना होगा कि कुछ लोग बोलते है कि उन्हें सपने में सट्टे का नंबर दिखाता या फिर रात को कोई साया उन्हें सट्टे का नंबर बताकर गया था।

यदि आप इन सब बातों में विश्वास करते है तो सट्टे का नंबर देखने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। इस अमल की मदद से आप भी सपने में सट्टे का नंबर देख सकते है।

कई लोग अपनी मेहनत की सारी कमाई सट्टे में लगा देते है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें कभी जीत हासिल नहीं होती। लेकिन सट्टे का नंबर देखने का अमल जानने के बाद आपको फिर कभी सट्टे में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Satta Ka Number Dekhne Ka Amal

  • सट्टे का नंबर देखने का अमल के लिए आपको एक दिन का रोज़ा रखना है। दिन में पाँचों वक्त की नमाज अदा करने के बाद शाम को मीठी खीर से अपना रोज़ा खोले। इसके बाद रात को 10 बजे के बाद सट्टे का नंबर देखने का वजीफा प्रारंभ करें। इसके लिए सबसे पहले किसी एकांत कमरा चुने। उस कमरे में एक बेड भी होना चाहिए। सट्टे का नंबर देखने का अमल के लिए उस बेड के चारों कोनों पर अगरबत्ती जला दें और नीचे दिया गया वजीफा पढ़ना शुरू करें-

या बदिउल अजाइबी बिल खैरी या बदिऊ

यह वजीफा आपको कुल 512 बार पढ़ना है। इस दौरान पहली अगरबत्ती खत्म होने से पहले दूसरी अगरबत्ती अवश्य जला लें। सट्टे का नंबर देखने का अमल पूरा होने के बाद सीधे बिस्तर पर सो जाए। उस रात सपने में आपको सट्टे का नंबर अवश्य दिख जाएगा।

सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी

सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी – Satta Ka Number Dene Wale Molvi, सट्टे का नंबर जानने के लिए आप सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी से संपर्क कर सकते है। सट्टा खेलते समय आपको कुछ बातों का विशेष रूप से ध्यान रखना है कि हमेशा सट्टे में जीते हुए पैसे का इस्तेमाल नेक काम में करना चाहिए।

उस पैसे से आप अपना मकान बना सकते है, अपने परिवार की जरूरतों को पूरा कर सकते है, बच्चों को अच्छी शिक्षा दे सकते है। इन सब चीजों के लिए यदि आप सट्टा खेल रहे है तो सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी से बात कर सकते है।

लेकिन यदि आप गलत काम जैसे नशे आदि के लिए या फिर दूसरों को नीचा दिखाने के लिए सट्टा खेलना चाहते है तो आप सट्टे में कभी नहीं जीत पाएंगे।

Satta Ka Number Dene Wale Molvi

कुछ लोग पैदाइशी बहुत किस्मत वाले होते है और ऐसे लोग अक्सर सट्टे में जीतते है। लेकिन कुछ लोगों की किस्मत बहुत खराब होती है। यदि सट्टे के मामले में आपकी किस्मत भी खराब है तो सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी से बात कर सट्टे का नंबर जान सकते है।

इसके अलावा सट्टे का नंबर जानने के लिए आप हमसे भी संपर्क कर सकते है। हमारे पास भी सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी मौजूद है जो आपको सट्टे का बिल्कुल सटीक नबंर बताएंगे।

सट्टे का नंबर देने वाले मौलवी से सट्टे का नंबर जानने के बाद आपको ये भी वादा करना होगा कि एक बार जब आप अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे तो फिर कभी सट्टा खेलने के बारे में नहीं सोचेंगे।

Har koi jaldi se jaldi amir banna chahata hai or iska kevel ek he shortcut hai wo hai satta, leken bina kisi amal/ wazifa ke aap kevel barbaad he hoge.

Isliye aaj jum aapko Satte Ka Shaitani Amal or Satta Ka Number Nikalne Ka Amal, Tarika, Wazifa, Upay, Dua, Hindi, Urdu bata rahe hai.

Ise Satta Ka Number Dekhne Ka Amal, Tarika, Wazifa, Upay, Dua, Hindi, Urdu bolte hai,

Hum aapko Satta Ka Number Dene Wale Molvi ke bare mai bhi bata rahe hai jinse aap contact karke apna amir banne ka sapna pura kar sakte hai.

#सट्टे #का #शैतानी #अमल #नंबर
#निकालने #देखने #देने #वाले #मौलवी
#Satte #Ka #Shaitani
#Amal #Number #Nikalne
#Tarika #Wazifa #Upay
#Dua #Hindi #Urdu
#Dekhne #Dene #Wale #Molvi

जिन्नात से दोस्ती करने का अमल

Please rate this