हमल ठहरने का अमल 5/5 (6)

हमल ठहरने का अमल

हमल ठहरने का अमल – Hamal Thehrne Ka Amal, Wazifa, Dua, Tarika, Ilaj, Upay, हमारी बहुत सी खातून हमल न रुकने के कारन परेशां रहती है, इसलिए आज हम आपको हमल की हिफाजत की दुआ और हमल को गिरने से रोकने का वजीफा बता रहे है. इसे हमल जल्दी होने का वजीफा भी कहा जाता है

Hamal Thehrne Ka Amal

निकाह के बाद मियां-बीवी की ज़िन्दगी में औलाद का सुख सबसे बड़ा सुख माना जाता है। कुछ दंपत्तियों को अल्लाह की रहमत से ये सुख शादी के तुरंत बाद नसीब हो जाता है। लेकिन वहीं हज़ारों-लाखों ऐसी दंपत्ति हैं, जिन्हें जल्दी से औलाद का सुख नहीं मिल पाता।

कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि महिला को हमल ठहरने में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ता है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि गर्भ को ही इस्लामिक भाषा में हमल बोला जाता है। वे हमल ठहराने के लिए बहुत कोशिश करते हैं,

हमल ठहरने का अमल - Hamal Thehrne Ka Amal, Wazifa, Dua, Tarika, Ilaj, Upay

हमल ठहरने का अमल – Hamal Thehrne Ka Amal, Wazifa, Dua, Tarika, Ilaj, Upay

लेकिन कई बार उनकी सारी कोशिशें नाकाम होती नज़र आती हैं। यदि आप भी अपने जीवन में औलाद का सुख पाना चाहते हैं, लेकिन हमल ठहरने में किसी प्रकार की समस्या आ रही है तो हमल ठहरने का अमल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

  • हमल ठहरने का अमल आप किसी भी दिन से शुरू कर सकते हैं। यह हमल उस महिला को करना है, जिसे हमल ठहरने में परेशानी हो रही है। इंशा की नमाज पढ़ने के बाद आपको हमल ठहरने का अमल की शुरूआत करनी है। सबसे पहले कोई भी दुरूद ए पाक 7 बार पढ़ लें। इसके बाद नीचे दिया गया हमल ठहरने का अमल 21 मरतबा पढ़े-

अल मु सव्विरू

हमल ठहरने का अमल 21 बार पढ़ने के बाद आपको एक गिलास पानी में दम करना है और उसे पी जाना है। अंत में एक बार फिर से वही दुरूद ए पाक पढ़े जो आपने अव्वल में पढ़ा था। यदि आपने सात रोज़ तक ये हमल ठहरने का अमल सही तरीके से कर लिया तो निश्चित ही आपका हमल ठहर जाएगा और आपके घर में एक नेक औलाद पैदा होगी।

हमल की हिफाजत की दुआ

हमल की हिफाजत की दुआ – Hamal Ki Hifazat Ki Dua, Taweez, Surah, Amal, Wazifa, Tarika, Ilaj, Upay, अक्सर ऐसा देखा जाता है कि कुछ महिलाएं हमल तो धारण कर लेती है, लेकिन उनका हमल बार-बार गिर जाता है। कई बार हमल गिरने के बाद महिला को अपने आप से घिन्न आने लगती है और उसे ऐसा लगने लगता है कि उसे पूरी ज़िन्दगी बिना औलाद के गुजारनी पड़ेगी।

लेकिन जैसा कि आप जानते है जो नेक नियत रखता है और अल्लाह कि दिल से खिदमत करता है उसकी सभी मुरादें अवश्य पूरी होती है। यदि आपका भी हमल बार-बार गिर रहा है और आप चाहते है अल्लाह ताला उसकी हिजाफत करें तो एक बार हमल की हिफाजत की दुआ पढ़े। इंशाल्लाह इस दुआ से आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएगी।

Hamal Ki Hifazat Ki Dua

  • हमल की हिफाजत की दुआ के लिए हम आपको एक ऐसा वजीफा बता रहे है, जिसकी मदद से पेट में पलने वाले बच्चे पर किसी प्रकार की आँच नहीं आएगी और वह पूरी तरह से स्वस्थ्य रहेगा। हमल की हिफाजत की दुआ के इस वजीफे के लिए आपको एक सेब की जरूरत पड़ेगी। एक सेब ले और उसका छिलका अच्छी से उतार ले। अब उस सेब के ऊपर आपको हमल की हिफाजत की दुआ- ‘या मुव्दियू 3 बार लिखनी है।

यह दुआ आप खाने वाले रंग से लिख सकते है। इसके बाद वह सेब गर्भवती महिला को खिला दें। हमल की हिफाजत की दुआ के लिए आपको यह वजीफा तीन दिन तक अपनाना है। इस दुआ को अपनाने से इंशाल्लाह आपकेहमल के हिफाजत की जिम्मेदारी अल्लाह की होगी।

हमल को गिरने से रोकने का वजीफा

हमल को गिरने से रोकने का वजीफा – Hamal Ko Girne Se Rokne Ka Wazifa, Dua, Taweez, Surah, Amal, Tarika, Ilaj, Upay, जिन महिलाओं का हमल बार-बार गिर जाता है उन्हें हमल को गिरने से रोकने का वजीफा पढ़ना चाहिए।

यदि किसी दंपत्ति के शादी के कई साल बाद भी औलाद नहीं हो पा रही है या हमल बार-बार गिर रहा है तो समाज के लोग अक्सर उनके ऊपर ऊंगली उठाने लगते है। जो महिलाएं हमल धारण नहीं कर पाती है, उन्हें बाँझ का दर्जा दे दिया जाता है।

उसके पड़ोसी, रिश्तेदार और सभी सगे-संबंधी बाँझ के ताने देने लेगते है। ऐसी महिलाओं को निराश ना होकर हमल को गिरने से रोकने का वजीफा अपनाना चाहिए। इस वजीफे की मदद से आपका हमल कभी नहीं गिरेगा और साथ ही आपके ऊपर लगा बाँझ का धब्बा भी हमेशा के लिए मिल जाएगा।

Hamal Ko Girne Se Rokne Ka Wazifa

  • हमल को गिरने से रोकने का वजीफा आपको सूर्योदय से पहले अपनाना है। सुबह 4 बजे उठ जाएं और नहा-धोकर साफ पाक कपड़े पहन लें। इसके बाद बिस्मिल्लाह रहमान रहीम पढ़े और दुरूद शरीफ भी पढ़ लें। अब आपको एक लाल धागा लेना है और नीचे दिया गया हमल को गिरने से रोकने का वजीफा 7 बार पढ़ना है-

अस्सबूरू ला इल्लाहा अल्लाहू मुह्म्मद रसूल्लाह या बिन

प्रत्येक बार ये वजीफा बढ़ने के बाद आपको धागे में एक गांठ लगानी है। इस तरह हमल को गिरने से रोकने का वजीफा पूरा होने पर आपके धागे में कुल सात गांठे लग जाएगी। इस धागे को गर्भवती महिला के पेट पर बांध दें।

जब तक महिला बच्चे को जन्म नहीं दे देती, इस धागे को खोलना नहीं है। पेट पर बंधा ये धागा हमल को गिरने से रोकने का वजीफा में मदद करेगा।

हमल जल्दी होने का वजीफा

हमल जल्दी होने का वजीफा – Hamal Jaldi Hone Ka Wazifa, Dua, Taweez, Surah, Amal, Tarika, Ilaj, Upay, Tarika, Urdu, Hindi, अक्सर कुछ पति-पत्नी हमल ठहरने के लिए बहुत मेहनत करते है, परंतु उनकी सारी मेहनत बेकार हो जाती है। अपनी समस्या को लेकर वे हकीमों और डॉक्टरों के पास भी जाते है, लेकिन वहाँ से भी उन्हें कोई खास फायदा नहीं होता है।

ऐसी जगहों पर जाने से केवल उनके पैसे खर्च होते है, इसके अलावा और कोई लाभ उन्हें नहीं होता। यदि आपको भी हमल ठहरने में किसी प्रकार की समस्या आ रही है या फिर हमल जल्दी होने का वजीफा जानना चाहते है तो हमसे संपर्क कर सकते है।

फिलहाल हम आपको एक आसान हमल जल्दी होने का वजीफा बता रहे है, जिसे आप घर पर खुद कर सकते है।

Hamal Jaldi Hone Ka Wazifa

  • हमल जल्दी होने का वजीफा आपको रात को सोने से पहले अपनाना है। इसके लिए जाफरान को थोड़े से पानी में घोल लें और उसकी स्याही बना लें। अब एक साफ कागज लें और उसके ऊपर हमारे द्वारा बताया गया हमल जल्दी होने का वजीफा लिखें-

या वहाया खुसी अल किताबा किव्वतिना ना अतयानहू इल हुक्मा सबियाना

यह वजीफा लिखने के बाद कागज को एक गिलास पानी में डालकर छोड़े दें। हमल जल्दी होने का वजीफा के बाद आपको अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर होना है।

सुबह उठकर वह पानी महिला को पीला दें। यह उपाय आपको हफ्ते में केवल एक दिन अपनाना है। हमल जल्दी होने का वजीफा और अल्लाह की दुआ से जल्द ही आपको औलाद सुख की प्राप्ति हो जाएगी।

#हमल #ठहरने #का #अमल #की
#हिफाजत #दुआ #को #गिरने #से
#रोकने #का #वजीफा #जल्दी #होने
#Hamal #Thehrne #Ka
#Amal #Wazifa #Dua
#Tarika #Ilaj #Upay
#Ki #Hifazat #Ki
#Taweez #Ko #Girne
#Se #Rokne #Jaldi
#Hone #Tarika #Urdu #Hindi

काला जादू काटने का अमल

Please rate this