मोहब्बत का नूरी इल्म 5/5 (6)

मोहब्बत का नूरी इल्म

मोहब्बत का नूरी इल्म – Mohabbat Ka Noori Ilm, दोस्तों नूरी इल्म एक बहुत ही ताकतवर क़ुरानी इल्म है जिसकी कोई काट नहीं होती, आज हम आपको नूरी इल्म हासिल करने का तरीका और पसंद की शादी का नूरी इल्म बतायेगे। इसके अलावा हम आपको जिन्नात का नूरी अमल भी बतायेगे।

Mohabbat Ka Noori Ilm

मोहब्बत का नूरी इल्म करने के लिए आप को किसी हाफिज मौलाना केपास जाने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।ना ही अपने पैसे को जाया करने की जरूरत है। आप इस इल्म को खुद ही कर सकते हैं।और 1 दिन में ही कर इसइल्म से मोहब्बत को हासिल कर सकते हैं।

इस इल्म को हंड्रेड परसेंट कामयाबी हासिल है।और अगर इस इल्म को गैर मुस्लिम करना चाहे तो भी कर सकते हैं इजाजत हासिल कर। इनको आप 3 से 15 चांद की तारीख तक कर सकते हैं किसी भी दिन किसी भी मौजूदा वक्त में अगर आपको चांद की तारीख की मालूमात नहीं है।

मोहब्बत का नूरी इल्म - Mohabbat Ka Noori Ilm

मोहब्बत का नूरी इल्म – Mohabbat Ka Noori Ilm

तो आप ऑनलाइन गूगल पर सर्च कर चांद की तारीख की मालूमात कर सकते हैं या फिर आप उर्दू का कैलेंडर देखकर आप चांद की तारीख की मालूमात हासिल कर लीजिए।सुबह सूरज निकलने से पहले आपको नूरी इल्म करना है।

आपको 11 अदात खड़ा नमक लेना है।जिसको आपकहीं भी पंसारी की दुकान से आराम से हासिल कर सकते है।खड़े नमक के टुकड़े पर 11 बार अतल कुर्सी पढ़ लिजिए। इसी तरह 11 टुकड़ों पर 11/11 बारअतल कुर्सी पढ़ने हैं और पढ़ पढ़ कर आग में डालते रहना है।

फिर आपको फला बिंते फला की जगह अपना नाम और अपनी वाल्दा का नाम लेना है। अगर लड़का करे तो पहले अपनी महबूबा का नाम फिर उसके बाद वाल्दा नाम ले और नमक पर दम कर आग में डाल दे।

जिनको वाल्दा का नाम याद ना हो या ना पता हो तो उसकी जगह हव्वाह कह सकते हैं।इस नूरी इल्म को मोहब्बत के जायज़ मकसद के लिए एक ही बार करना बहुत ही फायदेमंद साबित होगा।

पसंद की शादी का नूरी इल्म

पसंद की शादी का नूरी इल्म – Pasand Ki Shadi Ka Noori Amal, Dua, Wazifa, अगर घर वाले आपकी शादी के लिए राजी नहीं है।तो आप किसी भी गुनाह के रास्ते पर चलने के बजाय।आप इस नूरी इल्मको कर अपने घर परिवार और जो इस रिश्ते के खिलाफ है उन को राजी कर सकते हैं।

आपको किसी के भी पास जाने की या फिर मदद मांगने की कोई जरूरत नहीं है।अल्लाह ताला के रहमों करम से और नूरी इल्मके जरिए अपने रब्बुल इज्जत को राज़ी कर सकते हैं।यह तो हम सभी हमेशा सेजानते हैं।

कि पसंद की शादी करने में एक नहीं कई दिक्कतें हमेशा से आती रहती है।पसंद की शादी को जल्दी मंजूरी हासिल नहीं होती।ऐसे में कई हालात ऐसे हो जाते हैं।कि लड़की और लड़के को पसंद की शादी नहीं करने देते और उनके लिए कोई दूसरा हमसफर देख लेते हैं।

Pasand Ki Shadi Ka Noori Amal

कभी ऐसे भी हालात हो जाते हैं।कि लड़का यह लड़की कुछ गलत कदम उठालेतेहैं।जिससे उनकी जान-माल को नुकसान पहुंच जाता है।ऐसे में बेहतर है कि आप अल्लाह रब्बुल इज्जत की रहमत का सहारा लीजिए।आप इस आयत को

إنماأشكوأبيوحزنيإلىالله

इस आयत को आपको 33 मर्तबा पढ़ना है।जब आप इस आयत को पड़े तो अव्वल आखिर 11/11 मर्तबा दरू शरीफ जरूर पढ़नाहै।इंशा अल्लाह आपको इस नूरी रूहानी इल्मसेजल्दी ही कामयाबी हासिल होगी।

इस इल्म को आप मुसलसल करते रहे। जब तक आपको अपने मकसद में कामयाबी हासिल नहीं होती तब तक और अपने घर वालों पर इस इल्म सेदम करते रहें।

जिन्नात का नूरी अमल

जिन्नात का नूरी अमल – Jinnat Ka Noori Amal, Dua, Wazifa, Ilm, अगर आप जिन्नात को नूरीइल्म के जरिया हासिल करना चाहते हैं।ताकि वह आप के कुछ फंसे हुए कामों को कर सके।या फिर आप उनसे मदद देना चाहते है तो हमारे नूरी अमल को जरूर इस्तेमाल करें बेहद ही पावरफुल अमल है।

इसमें कोई शक नहीं इस अमल के लिए कुछ सदका कुछ परहेज कुछ हिसार लाजमी है।जिसको आप एतेहात के साथ अमल में ले।आप इसनूरीअमल में कामयाब होंगे शर्तों के साथ इस अमल की शुरुआत करते हैं।

यह अमल बहुत ही नायाब है इस अमल के लिए जरूरी है कि आप पाक हालत में हमेशा रहे खुशबू पाक साफ लगाकर इंतेहा हीपाक रहना है।11 दिन का अमल है।11 दिन वजू मेंरहे अगर हो सके तो पाबंदी नहीं है।वजू की पर अमल में कामयाबी हासिल के लिए वजू में रहना जरूरी है।

Jinnat Ka Noori Amal

1 से 2 दिन के अमल में आपको नज़र महसूस होना जरूर शुरू हो जाएगी।3 से 4 दिन के अंदर आपको धीरे-धीरे वाहिद जाहिर होना शुरू हो जाएगा।पहली ही बार में इस अमल को करने से आप इसकी कामयाबी देखेंगे।

पहले दिन आपको इस अमल को करते वक्त गोश्त का सदका करना है।अमल के लिए गोश्त को अपने सर से या हाथ से उतारकर कब्रिस्तान में रख देना है।

सदका करना जरूरी है नौचंदी के पहले इतवार के दिन से आपकोअमल की शुरुआत करना है 10:00 से 11:00 के बीच।

باطلوشیامعشراینیاسلطاناینسرییاخواجہمعینالدینرحمةاللہعلیہ

इस कलमें को रोजाना 313 बार 11 दिनों तक बिना नागा करें इतवार से शुरू करना है चांद के पहले नौचंदी में।

नूरी इल्म हासिल करने का तरीका

नूरी इल्म हासिल करने का तरीका – Noori Ilm Hasil Karne Ka Tarika, Amal, Dua, Wazifa, Ilm, नूरी इल्म हासिल करने के लिए आपको बहुत सी मालूमात की जरूरत होगी।इन मालूमात को हासिल करने के लिए आपको बहुत सारी हदीस और कुरान ए मजीद की तिलावत तफसील से करनी होगी।

मायने दार कुरान शरीफ को पढ़ना और उसमें 1/1 बातों का अच्छे से तफसील से लेकर अपने जहन में बैठा लेना होगा।कि किस तरह से अल्लाह ताला ने कुरान ए मजीद में किन-किन चीजों के बारे में इशाद फरमाया है।

और उन चीजों से हम सब के लिए क्या फायदे मुनासिब है।नूरी इल्म को हासिल करना इतना आसान नहीं है।इसके लिएज़हनकीतेजी का होना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है।ताकि हमें एक एक चीज की मालूमात बखूबी हो और हम किसी चीज को भूले नहीं।

Noori Ilm Hasil Karne Ka Tarika

नूरी इल्मको सीखने के लिए सालों साल लग जाते हैं।जो इस इल्म को सीखता है।आप उनसे दरियाफ़्तकर सकते हैं यह किसी मौलवी मौलाना के जरिए और उनसे मदद हासिल करने के बाद इस इल्म की मालूमात को हासिल करलेंगे।

यह एक रूहानी इल्म इसको हासिल करना हर किसी के बस में नहीं है।लेकिन जो इस को हासिल कर लेता है उसके लिए बहुत सारे फायदे भी मौजूद होते हैंइसइल्म को हासिल करने का तरीका है कि आप अपनेमौलानाजो इस इल्म को बेहतर तरीके से करना जानते हैं उनसे राब्ता करें।

उनसे मिले छोटी-छोटी बातों को उनसे हासिल करें। कुरान को समझें उसके बाद आप इसकी ताकत को हासिल करें।फिर आप जिसकी चाहे उसकी मदद इस रूहानी इल्मसे कर सकते हैं।इस रूहानी इल्म को आप दूसरों की मदद करने और उनकी परेशानी को दूर करने के लिए हासिल करें।

Kahate hai noori ilm quran ka sabse takatwar ilm hai, iski koi kaat nahi hoti, aaj hum aapko Mohabbat Ka Noori Ilm bata rahe hai.

Pasand ki shadi ke liye hum aapko batayege Pasand Ki Shadi Ka Noori Amal, Dua, Wazifa.

Yadi aap noori ilm hasil karna chahate hai to upyog kare Noori Ilm Hasil Karne Ka Tarika, Amal, Dua, Wazifa, Ilm. Jinnat ka noori amal ke liye hum aapko laye hai Jinnat Ka Noori Amal, Dua, Wazifa, Ilm.

#मोहब्बत #का #नूरी #इल्म #पसंद
#की #शादी #जिन्नात #अमल #हासिल
#करने #का #तरीका #Mohabbat
#Ka #Noori #Ilm #Pasand
#Ki #Shadi #Amal #Dua
#Wazifa #Jinnat #Hasil
#Karne #Tarika

मोहब्बत का सिफली अमल

Please rate this