किसी के दिल की बात जानने का अमल 5/5 (4)

किसी के दिल की बात जानने का अमल

किसी के दिल की बात जानने का अमल – Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Upay, यदि आप किसी के दिल की बात जानना चाहते है तो हम आपको आज किसी के दिल का राज मालूम करने का वज़ीफ़ा और सच्चाई पता लगाने की दुआ बता रहे है. आपको लगता है आपके शोहर आपसे कुछ छुपा रहे है और वो आप जानना चाहते है तो आपके लिए है हमारी शौहर के दिल का राज पता करने की दुआ.

Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal

अगर आप भी कोई ऐसे अमल की ख्वाहिश करते हैं।कि जिसको करने के बाद आप किसी भी शख्स की दिल की बात को जाने सके।तो बेफिक्र रहिए हम आपके सामने उस अमल को लेकर हाजिर है।इस अमल के जरिए आप अपने दुश्मन के बुरे ख्याल कोजान लेंगे।की वोआपको किस तरह से नुकसान पहुंचाने के बारे में सोच रहा है।

उसका तरीका क्या है कौन सी वजह है जो वह आपसे बेइंतहा दुश्मनी निकालना चाह रहा है।ऐसी कई बातें हैं जिसको अगर आप जाने की ख्वाहिश रखते हैं।तो हमारे बताए हुए अमल को जरूर करें।आप उस इंसान के दिल में छुपी हर बात को पता लगालेंगे। अगर कोई आप के खिलाफ साजिश कर रहा है तो आप पता लगा सकते हैं।

किसी के दिल की बात जानने का अमल - Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Upay

किसी के दिल की बात जानने का अमल – Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Upay

लेकिन इस अमल को अपने ज्यादा मकसद के लिए करे।वरना अगर आपको नुकसान होगा तो उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।वजीफे की कामयाबी के लिए पांच वक्त की नमाज लाजमी है।जो शख्स इस वजीफे को करें सबसे पहले गुसल करेंदो रिकात शुकराना पढ़े।11 बार अव्वल आखिर दरूद शरीफ पढ़े।

किसी भी वजीफे को करने से पहले दरूद शरीफ पढ़ना बेहद ही जरूरी होता है।आपको 1000 बारइस्म मुबारक कोपढ़ना हैयामोहिनो।बेहद ही कामयाबअमल है।किसी के भी दिल की बात को जानने के लिए इस अमल की इजाजत हर आम व खास को है।हर कोई इस अमल को कर सकता है। वजीफे के बाद दुआ करें इंशाअल्लाह जरुर कामयाबी हासिल होगी।

किसी के दिल का राज मालूम करने का वज़ीफ़ा

किसी के दिल का राज मालूम करने का वज़ीफ़ा – Kisi Ke Dil Ka Raaz Maloom Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, यह वजीफा दिल के राज को मालूम करने के साथ ही साथ खोई हुई चीजों को भी ढूंढने में बेहद ही कामयाब साबित हुआ है।इस वजीफे से आप किसी के भी दिल काराज जान सकते हैं।

यह एक वजीफा कई तरह के फायदे के लिए है।इस वजीफे के जरिए हजार दूर बैठे हुए इंसान के दिल के राज को जान सकते है।उसकी बात कोदरियाफ़्तकर सकते हैं।मालूमात हासिल कर सकते हैं।बिना किसी फोन मोबाइल के दिलकाराज़ मालूम कर सकते हैं।

अल्लाह ताला से कुछ भी चीज छुपा नहीं वह खालिक मालिक है सब चीजों पर कादिर है कुदरत पर उसका राज़ है।उसके लिए कोई भी चीज नामुमकिन नहीं है।

Kisi Ke Dil Ka Raaz Maloom Karne Ka Wazifa

ईशा के बाद जब आप नमाज पढ़ चुके हो तो आपको 3 हजार तीन सौ मर्तबा इस आयत को पढ़ना है इन नल लाहाअमिउल अलीम।यह आयतआपकोनवे पारे अल्फाज की 17 आयत में मौजूद है।

इस वजीफे की मुद्दत 41 दिन की है।40 वे दिन मुकम्मल चिल्लाकसी के बाद आपको एक मुवक्किल हाजिर होगा।जो आपका सारा हुकुम मानेगा आप की सारी बातों को मंजूरी देकर आप जो हुकुम देंगे वो मानेगा।

फिर आपको रोजाना ईशा की नमाज के बाद 11 बार इस आयत को पढ़ लेना है।इस बरकती आयत कि बहुत ही फजीलत है।किसी के दिल का हाल जानना इतना आसान नहीं होता।इस वजीफे को करें और अपने उन दुश्मनों का राज जाने जिसकी आपख्वाहिशमंद है।

शौहर के दिल का राज पता करने की दुआ

शौहर के दिल का राज पता करने की दुआ – Shohar Ke Dil Ka Raaz Pata Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay, शौहर या किसी और शख्स के बारे में उसके दिल का राज़ जानना चाहते हैं।तो बेफिक्र होकर इस दुआ के अमल को करें।जल्द ही उसके दिल का राज जाने के लिए अमल बहुत ही मुफीद है।आपको तहसील से बताते हैं।

अगर आप इस चीज की ख्वाहिश मंद है।कि आपके बारे में लोग क्या सोचते है,आपका शौहर क्या सोचता है,आप उसके दिल में क्या अहमियतरखती हैं।तो आप इस अमल के जरिए उसके दिल के राज़जान सकते हैं देख सकते हैं सुन सकते हैं कि क्या सोच रहा है।

सबसे पहले इस अमल को करने से पहले आपको एक बार या तीन बार दरूद इब्राहिमी पढ़ना है फिर उसके बाद बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है।उसके बाद आपको एक 1 मिनट ये दुआओं को पढ़ना है।1 मिनट सुभानल्लाह,1 मिनट अल हमदुलिल्ला,1 मिनट अल्लाह हू अकबर,1 मिनट ला इलाहा इल इन चारों चीजों को आपको 1/1 मिनट पढ़ना है।

Shohar Ke Dil Ka Raaz Pata Karne Ki Dua

अगर आप 1 मिनट पढ़ेंगे तो आपका 4 मिनट होगा।अगर आप 2,3,4,5 मिनट करना चाहते है तो केसकते है।इसी तरह 3 मिनट से करने पर आपके 15 मिनट आएंगे 4 मिनट करने से आपके 16 मिनट आएंगे।इसमें तादात नहीं गिनीजाती है।

वक्त पर ध्यान देना जरूरी है घड़ी के हिसाब से ही आप इसको करें।इस दुआ के अमल को तभी आप करें जब आप सोने की नियत करने जा रहे हो।जैसे ही आप सोएंगे आपकी आंख बंद होगी आपकी पात्री आंख खुल जाएगी।

अब यह काम किस तरह से करता है।जैसे ही कोई इंसानआपके बारे में बात करेगा, या फिर सोचे या किसी दूसरे से बताएगा तो आप वहां मौजूद हो जाएंगे।और उन बातों को सुनऔर चीजों को खुद ही देख लेंगे।

सच्चाई पता लगाने की दुआ

सच्चाई पता लगाने की दुआ – Sacchai Pata Lagane Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay, अगर आप भी किसी सच्चाई के बारे में मालूमात करना चाहते हैं।और वह आपको नहीं बताना चाह रहा है।आप उसको राज़कोजानना चाहते हैं।अमल करने से पहले आप नमाज पढ़ना चालू कर दें।पाकसाफ़ हालत में रहना भी जरूरी है।

इसलिए हमें पाक साफ हालात मेंवजू के साथ रहनावाजिब है।आपको हर वह शक्स की सच्चाई मालूमात हो जाएगी।जो आपके दुश्मन है यादोस्तआप इसकी सच्चाई मालूम करना चाहते हैं जिससे आपको पता चल जाए कि आपका दुश्मन क्या सोच रहा है।

कहीं आप को नुकसान पहुंचाने के बारे में सोच तो नहींरहा है।तीन बार दरूद इब्राहिमी पढ़े

अल्लाहुम्मासल्लिअलामुहम्मदिववअलाआलीमुहम्मदिनकमासल्लै-तअलाइब्राहि-मवअलाआल्लीइब्राहि-मइन-कहमीदुममजीदअल्लाहुम्मबारिकअलामहम्मदिव-वअलाआलिमुहम्मदिनकमाबारक-तअलाइब्राहि-मवअलाआलीइब्राहि-मइन्नकहमीदुममजीद।

Sacchai Pata Lagane Ki Dua

फिर इस दुआ को आपको 423 बार मुसलसल पढ़ते रहना है إناللهبمايعملونمحيط आखिर में फिर दरूद पढ़ना ना भूलें।उसके बाद आपको दम कर देना है।आप उस इंसान से सच बात निकलवा लेंगे।दिल से आप उसकी सच्चाई का पता लगा लेंगे।सच्चाई पता लगाने का बहुत ही आजमुदाअमलहै।

जिसकी रहमत से आप अपने अजिजो की सच्ची बात को जान लेंगे।जिंदगी में एक बार अपनी इस अमल को जरूर करें।कुछ सच्ची बातें और कुछ राजोसे पर्दा उठाएं।बाज हालात ऐसे होते हैं जिनकी वजह से कई गलतफहमियां दिन पर दिन बढ़ सकती है।

ऐसे हालात में हमें को सच्चाई जानना और सच बात का पता लगाना बेहद ही जरूरी है।अगर गुनाह से बचना चाहते हैं यह सच्चाई जानना चाहते हैं तो एक बार जरूर आजमाएं।

Doston kai baar kisi ke dil mai kuch or chal raha hota hai or wo bata kuch or raha hota hai, hamko aabash to ho jata hai ki ye jhut bol raha hai parantu kuch kar nahi pate.

Isliye aaj hum aapko Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Upay or Kisi Ke Dil Ka Raaz Maloom Karne Ka Wazifa, Dua, Amal batayege.

Inhe Sacchai Pata Lagane Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay bhi kaha jata hai.

Yadi aapke shohar kuch chupa rahe hai or aapko un par shak hai to aap hamare Shohar Ke Dil Ka Raaz Pata Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay ka prayog kare.

#किसी #के #दिल #की #बात #जानने
#का #अमल #का #राज #मालूम #करने
#का #वज़ीफ़ा #शौहर #पता #की #दुआ
#सच्चाई #पता #लगाने #Kisi #Ke
#Dil #Ki #Baat #Janne
#Ka #Amal #Wazifa #Tarika
#Upay #Ka #Maloom #Karne
#Ka #Shohar #Pata #Sacchai
#Pata #Lagane

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

Please rate this