काला जादू अमलियात 5/5 (6)

काला जादू अमलियात

काला जादू अमलियात – Kala Jadu Amliyat, Duniya, Taweez, जिस तरह खुदा की ताकत इस दुनिया मे काम करती है वैसे ही शैतानी ताकत भी इस दुनिया मे काम करती है जिसे आमतौर पर काला जादू कहते है, आज हम आपको काला जादू अमलियात ए मोहब्बत और काला जादू अमलियात ए अदावत के बारे मे बतायेगे। इसके अलावा हम आज आपको बंगाली काला जादू अमलियात के बारे मे भी बतायेगे।

Kala Jadu Amliyat

आपने कभी ना कभी काला जादू और शैतानी शक्तियों के बारे में जरूर सुना होगा। कुछ लोग इन बातों पर विश्वास करते है तो कुछ ऐसे भी लोग है जो इन सब बातों को बिल्कुल नहीं मानते। लेकिन आपको बता दें कि काला जादू सच में होता है और केवल भारत में ही नहीं पूरे विश्व में काला जादू अमलियात का इस्तेमाल किया जाता है।

आपने कई बार अघोरी बाबा जैसे लोगों को देखा होगा, जो लोगों की समस्याएं दूर करने का दावा करते है। वे सभी लोग काला जादू अमलियात की मदद से इन सभी कार्यों को अंजाम देते है। यदि आपके जीवन में भी किसी प्रकार की दिक्कतें आ रही है और आप उन समस्याओं को दूर करना चाहते है तो काला जादू अमलियात का इस्तेमाल कर सकते है।

काला जादू अमलियात - Kala Jadu Amliyat, Duniya, Taweez

काला जादू अमलियात – Kala Jadu Amliyat, Duniya, Taweez

जैसा की आप जानते है काला जादू अमलियात एक प्रकार की नकारात्मक शक्ति होती है, जिसकी मदद से आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकते है, प्यार में कामयाबी हासिल कर सकते है, शादी-विवाह के लिए प्रेमी और घरवालों को राजी कर सकते है, साथ ही दुश्मनों से बदला भी ले सकते है। काला जादू अमलियात के इस्तेमाल से आप किसी की भी ज़िन्दगी बर्बाद कर सकते है या फिर अपनी ज़िन्दगी में खुशियां ला सकते है।

लेकिन ध्यान रहें काला जादू अमलियात का इस्तेमाल कभी भी गलत मकसद से नहीं करना चाहिए। इस पर अमल करने के लिए आपके पास एक जायज मकसद का होना बहुत ही जरूरी है। साथ ही इस प्रकार के किसी भी जादू का इस्तेमाल हमेशा विशेषज्ञ की सलाह और उनकी मौजूदगी में ही करना चाहिए। क्योंकि यदि इसे करने के दौरान आपसे कोई भूल-चूक हो गई तो यह आपके ऊपर उल्टा पड़ सकत है।

बंगाली काला जादू अमलियात

बंगाली काला जादू अमलियात – Bengali Kala Jadu Amliyat, जब भी काले जादूकी बात आती है तो बंगाल का नाम सबसे पहले याद किया जाता है। बंगाल का काला जादू पूरी दुनिया में मशहूर है। बंगाली काला जादू अमलियात बेहद ही खतरनाक जादू होता है, जिसका तोड़ भी आसानी से नहीं किया जा सकता।

यदि आपकी ज़िन्दगी में कुछ ऐसे दुश्मन है, जिनसे आप छुटकारा हासिल करना चाहते है या फिर उन्हें मारना चाहते है तो बंगाली काला जादू अमलियात की मदद से आप अपने मकसद में कामयाब हो सकते है।

बंगाली काला जादू अमलियात की मदद से आप किसी भी व्यक्ति को आसानी से अपने वश में कर सकते है। हम आपको बंगाली काला जादू अमलियात का एक तरीका बता रहे है, जिससे आप अपने दुश्मन या फिर किसी भी अन्य शख्स को अपने वश में कर सकते है।

Bengali Kala Jadu Amliyat

  • बंगाली काला जादू अमलियात के लिए आपको एक सफेद कागज पर एक मानव का शरीर बनाना होगा। यह चित्र आपको काली स्याही से बुधवार के दिन बनाना है। जरूरी नहीं यह चित्र आपके किसी शख्स की तस्वीर से मेल खाता हो। आपको बस एक शरीर का ढांचा बनाना है। बंगाली काला जादू अमलियात के लिए उस शख्स का नाम और उसकी माँ का नाम इस चित्र पर लिख दें। अब आपको शमशान घाट जाकर मुर्दे की थोड़ी सी राख लानी होगी। इसके बाद सुरह यासीन तीन बार पढ़कर यह राख उस कागज पर बने चित्र पर डाल दें।

बंगाली काला जादू अमलियात में अब आपको वह कागज अच्छे से लपेटकर जला देना है। ठीक यही अमल आपको कम से कम 7 दिन करना होगा। यदि आप दुश्मन को पूरी तरह बर्बाद करना चाहते है तो 21 दिन तक बंगाली काला जादू अमलियात का इस्तेमाल करें।

काला जादू अमलियात ए मोहब्बत

काला जादू अमलियात ए मोहब्बत – Kala Jadu Amliyat E Mohabbat, आज के समय में सच्चा प्यार हासिल करना भी एक बहुत बड़ी बात है। अक्सर ऐसा होता है कि हम किसी व्यक्ति से प्यार करते है, लेकिन वह व्यक्ति हमे भाव तक नहीं देता। कई बार कोशिश करने के बाद भी यदि मनचाही मोहब्बत ना मिल पाएं तो व्यक्ति निराश हो जाता है।

लेकिन यदि आपका प्यार सच्चा है और आप अपनी मोहब्बत को किसी भी हालत में हासिल करना चाहते है तो काला जादू अमलियात ए मोहब्बत का इस्तेमाल कर सकते है। इस अमलियात के इस्तेमाल से आप किसी भी लड़का या लड़की को अपने प्रेम के मोहजाल में फंसा सकते है।

Kala Jadu Amliyat E Mohabbat

  • काला जादू अमलियात ए मोहब्बत का इस्तेमाल आपको रात को सोने से पहले करना है। सबसे पहले वुज़ू बना लें और बिस्तर के बराबर में ही साफ चादर बिछाकर बैठ जाएं। अब आपको काला जादू अमलियात ए मोहब्बत का वजीफा पढ़ना शुरू करना है। अव्वल में 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़ें। इसके बाद 101 बार आपको आयत अल करीमा ‘कद शफगहा हुब्बन’ पढ़ना है।

आखिर में 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़ें। काला जादू अमलियात ए मोहब्बत को पढ़ने के दौरान आपको अपनी मोहब्बत के चेहरे का तसव्वुर करना है। इसके बाद ऊपरवाले से दुआ करें कि जल्द से जल्द आपकी मोहब्बत आपको मिल जाएं।

काला जादू अमलियात ए अदावत

काला जादू अमलियात ए अदावत – Kala Jadu Amliyat E Adawat, इस दुनिया में हर इंसान की ज़िन्दगी में कुछ दुश्मन जरूर होते है। कई बार दुश्मन अपनी दुश्मनी निकालने के लिए आपके घर और परिवार पर काला जादू का इस्तेमाल करने लगते है। इसके अलावा वह अपनी दुश्मनी निकालने के किस हद तक गिर जाए, यह अंदाजा लगाना भी बहुत मुश्किल होता है।

यदि समय रहते इन दुश्मनों को सबक ना सिखाया जाए तो इससे आपके परिवार को खतरा हो सकता है। अपने दुश्मनों की अक्ल ठिकाने लगाने के लिए आप काला जादू अमलियात ए अदावत का इस्तेमाल कर सकते है। काला जादू अमलियात ए अदावत एक बहुत ही सरल वजीफा है, जिसे आप आसानी से अपने घर पर ही अमल कर सकते है।

Kala Jadu Amliyat E Adawat

  • काला जादू अमलियात ए अदावत के इस्तेमाल से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना जरूरी है। आप जिस भी शक्स से अपनी दुश्मनी निकालना चाहते है तो उसका नाम लेकर आपको काला जादू अमलियात ए अदावत पढ़ना होगा। इस अमल का वजीफा केवल दो अक्षर का है। इसे इस्तेमाल करने से पहले वुज़ू बना लें और साफ पाक कपड़े पहन लें। अब अपने दुश्मन के सामने जाने से पहले नीचे दिया गया वजीफा 21 बार पढ़ें-

इज़लीस साकेतन

काला जादू अमलियात ए अदावत के लिए अब आपको अपने दुश्मन को देखकर उसकी तरफ फूंक मारनी है। इसके अलवा आप किसी खाने की वस्तु पर भी दम कर उसे अपने दुश्मन को खिला सकते है।

जैसे ही आप यह वजीफा का इस्तेमाल करेंगे, दुश्मन के ऊपर एक के बाद एक मुसीबतें आनी शुरू हो जाएगी। काला जादू अमलियात ए अदावत से आपका दुश्मन तड़पने लगेगा, जिसे देखकर आपके दिल को भी सुकून मिलेगा।

Jis tarha in puri kayanaat mai khuda ki takat kaam karti hai usi tarha is puri kayanaat mai saitain ki takat kaam karti hai, saitani takat se bhi bahut kuch hasil kiya ja sakta hai. parantu saitani takat se jab bahut hi jayada majboori ho tabhi koi iccha puri karwani chaheye, kyuki ho sakta hai wo iske avej mai aap se kuch bahut bada mang le, isi saitani takat ko kala jadu ke naam se bhi jana jata hai. aaj hum aapko Kala Jadu Amliyat, Duniya, Taweez or Bengali Kala Jadu Amliyat ke bare mai batayege. iske alawa hum aapko Kala Jadu Amliyat E Mohabbat or Kala Jadu Amliyat E Adawat ke bare mai bhi batayege.

#काला #जादू #अमलियात #बंगाली #ए #मोहब्बत #अदावत
#Kala #Jadu #Amliyat #Duniya
#Taweez #Bengali #E #Mohabbat
#Adawat

काला जादू काटने का अमल

Please rate this