किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल 5/5 (6)

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल – Kisi Ke Dil Mein Mohabbat Paida Karne Ka Amal, Dua, Wazifa, आज हम आपको मोहब्बत में दीवाना करने का अमल और शौहर के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल बतायेगे। इसे ही मोहब्बत में पागल करने का अमल भी कहा जाता है

Kisi Ke Dil Mein Mohabbat Paida Karne Ka Amal, Dua, Wazifa

किसी के भी दिल में मोहब्बत पैदा करने का वजीफा।इंतेहा ही ही मुजरिफ अमल है।इस अमल को अपने नेक और जायज मकसद के मकाशिर के लिए करें।लेकिन इस अमल की यह शर्त है।कि इस अमल को आजकल के तौर तरीके जैसे एक दूसरे से नाजायज संबंध के लिए नहीं करें।नेक मकसद के लिए ही अमल को करें।

जैसी शोहर बीवी के रिश्ते में मोहब्बत पैदा करने के लिए सास-ससुर ननद देवर जेठ जेठानी ससुराल वालों के दिल में मोहब्बत पैदा करने के लिए, अपनी मां बहन भाई बहन के दिलोंमें अपनी मोहब्बत को बढ़ाने के लिए,रिश्तेदार अजीज दोस्तों के दिलों में अपनी मोहब्बत को पैदा करने के लिए, वगैरा-वगैरा इन सभी जायज मक़सद के लिए इस अमल को करें।

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

किसी के दिल में मोहब्बतपैदा करने का बेहतरीन कुरानी अमल है सूरह कौसर का।इस अमल को करने का वक़्त असर और ईशा असर का है।लेकिन अगर आप इस अमल को किसी भी नमाज के बाद करना चाहे तो कर सकते हैं।बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़कर आपको सूरह कौसर को पढ़ना है।अव्वल आखिर दरूद इब्राहिम तीन तीन बार पढ़कर।सूरह कौसर को आपको 25 मर्तबा पढ़ना है।

إناأعطيناكالكوثرفصلإربكواحژإنشانكهقالأبارबिस्मिल्लाहिर्रहम्मानिर्रहीमइन्नांआत्य-नां-कलकौसरफसल-ली-लीरब्बीकावनंहर्रइन्नांसयानी-अ-काहूवलअबतेरे।इस अमल की मुद्दत वैसे तो 1 दिन की है।ज्यादा कर आप इसे 3 दिन तक ही करें।इंशाल्लाह अमल केफाजैल खुद ही देखेंगे।अमल को करते वक्त उस बंदे को अपने तसव्वर में जरूरत रखे।यह बहुत ही अफजल अमल है।

मोहब्बत में दीवाना करने का अमल – Mohabbat Me Deewana Karne Ka Amal , Wazifa, Taweez, Surah

मोहब्बत में दीवाना करने का अमल – Mohabbat Me Deewana Karne Ka Amal , Wazifa, Taweez, Surah, यह अमल लोगों को अपनी मोहब्बत में दीवाना करने का बेहतरीन अनुमान है।यानी यह अमल तकसीलका अमल है। तकसील के अंदर इस अमल को करना है।तकसील महबूब हो हर काम जो तकसील का हो आप इस अमल से ले सकते है।

तकसील एक ऐसा अमल है।जिससे आप किसी भी शख्स को अपनी मोहब्बत में दीवाना कर सकते हैं।हरइंसान चाहता है कि वह जिससे प्यार करें।वह भी उसको उसी तरह से प्यार करे। लेकिन अफसोसकई बार ऐसा नहीं हो पाता है।कहीं ना कहीं हमारी कमियों के अंदर या खामियोंके बावजूद ऐसा नहीं हो पाता है।

तो आप इस अमल से महबूब या किसी भी दूसरे शख्स को अपनी मोहब्बत में दीवाना कर सकते हैं।इस अमल को एक बार जरूर करें।यकीन करें बहुत से लोग इस अमल को इस्तेमाल कर चुके हैं।एक बार जरूर इस अमल कोकरें।बाज लोग अमल की तादाद की वजह से अमल को नहीं करते हैं।

लेकिन हमने इस अमल में तादाद और वक्त वह बहुत ही कम रखा है।इसकी तादाद और टाइम को हमने मुक्तसर रखा है।31 दिन का बेहतरीन अमलहै।या वाआशगा इस इस्ममुबारक को आपको पांच सौ मर्तबा पढ़ना है।इस अमल कोआप चाहतों तो किसी भी नमाज के बाद कर सकते हैं।

या फिर आप इसअमल को उठते बैठते चलते फिरते भी कर सकते है।इस इस्ममुबारकको 500 बार पढ़ना हैं।इसमें टाइम की कोई पाबंदी नहीं है रात को फ्री हो तो आप रात को ही कर ले।वह शख्स आपकी मोहब्बत में दीवाना हो जाएगा इंशाल्लाह इस अमल के बाद।

शौहर के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल – Shohar Ke Dil Me Mohabbat Paida Karne Ka Amal , Wazifa, Taweez, Surah

शौहर के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल – Shohar Ke Dil Me Mohabbat Paida Karne Ka Amal , Wazifa, Taweez, Surah, इस अमल से शौहर आपकी हर बात मानना शुरू कर देगा। अमल बेहद ही पावरफुल है इंशाल्लाह जल्दी असर करेगा।अब तक जिस जिस ने इस अमल को करा है अमल बहुत जल्द ही असर हुआ है अल्लाह ताला के फजल से।आसान अमल है जिसकी मुद्दत सिर्फ 2 दिन है।

यह अमल को 2 दिन करना है। यह अमल या रहीमी का अमल है।अल्लाह ताला के नामों में से एक है।जो अल्लाह को बहुत पसंद है यह रहीम का मतलब है रहम करने वाला मेहरबान।या रहीमो की तासीर ठंडी और मोहब्बत वाली है।मोहब्बत के लिए यह अमल बहुत ही अफ़ज़ल है।

जिसके लिए भी इस अमल को करेंगे।उसका दिल नरम हो जाएगा।इस नाम की मिसाल आब है।सूरह फातिहा में अल्लाह ताला ने अपनी रहमत का जिक्र बना किया है।सूरह फातिहा अल्लाह की रहमत को बयां करती है।2 दिन का अमल है।शौहर आपके काबू में आ जाएगा।इस अमल का असर जिंदगी भर रहेगा।

अमल का दिन जुमेरात जुम्मा का है।जुम्मे रात को मगरिब की नमाज से पहले यानी अजान से पहले या फिर किसी भी नमाज के बाद इस अमल को कर ले।लेकिन मगरिब की नमाज के बाद इस अमल को कर ले।170 मर्तबा या रहीमो की तिलावत करना है।

अव्वल आखिर तीन बार दरुद शरीफ पढ़ने के बाद आपको गुलाब के पानी पर दम करना है।दोनों दिन पानी कम लेना है।ताकि 2 दिन में पानी खत्म हो जाए।गुलाब के पानी को शौहर के बिस्तर पर छिड़क दें दोनों दिन।इंशाल्लाह अमल से आपके शौहर के दिल में मोहब्बत के साथ इज्जत पैदा हो जाएगा।

मोहब्बत में पागल करने का अमल – Amal , Wazifa, Taweez, Surah

मोहब्बत में पागल करने का अमलAmal , Wazifa, Taweez, Surah, मतलूब को बेकरार करने वाला यह बेहतरीन अमल है।लेकिन इसे किसी भी नाजायज मकसद के लिए ना करें।इसे सिर्फ और सिर्फ अपनी मुश्किलात को दूर करने के लिए ही करे।ना की किसी की मुश्किलात का बढ़ाने के लिए इस अमल को हरगिज ना करें।

अभी कुछ हालात पैदा हो जाते हैं।जिस वजह से आपका शौहर या फिर बीवी शौहर से या घर परिवार में नाराजगी छा जाती हैं।और मोहब्बत नजर नहीं आती है दूर-दूर तक।इननाराजहालातों में इस अमल को कर सकते हैं।इस अमल से नाराजगी दूर हो जाएगी और मोहब्बत पैदा हो जाएगी।वह आपकी मोहब्बत में पागल हो जाएगा।

अमल के लिए आपको एक देसी अंडे की जरूरत पड़ेगी।उस अंडे पर आपको लगातार 11 दिनों तक दुआ को 650 बार दम करना है पढ़कर। ليتنيالتمويلاميعلىالاعلیعالمیییقلقوقال इस अमल को करने के लिए कोई भी अपना टाइम बना ले।11 वे दिन अंडे को जमीन में 1 फुट गड्ढा खोदकर दबा दें।

और किसी जलते हुए चूल्हे की राख को अंडे पर डाल दें।और उस पर फिर मिट्टी दबा दें।इस अमल को आपजिस शख्स के लिए भी आप कर रहे हैं।वह बेकार होकर आपको ढूंढता हुआ आपके पास आ जाएगा।अमल के साथ आप नमाज भी जरूर कायम रखें।

बेहद ही आसान अमल है।आप इस अमल को अपने इख़्तेयार में ले।इस अमल की कोई शर्त नहीं है बस इसे अपने जायज और कामिल मकसद के लिए करें।बेहद ही पावरफुल अमल है।वो आपको दीवाने पागलों की तरह प्यार करने लगेगा।

#किसी #के #दिल #में #मोहब्बत #पैदा #करने #का
#अमल #दीवाना #शौहर #दिल #पैदा #पागल

Ilm E Mohabbat

Please rate this

2 thoughts on “किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

  1. Pingback: सच्ची मोहब्बत के लिए वजीफा - Ilm E Mohabbat

  2. Pingback: Dua To Make My Husband Love Me Again - Ilm E Mohabbat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*