दुश्मन को बर्बाद करने का अमल 5/5 (8)

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल – Dushman Ko Barbad Karne Ka Amal, दोस्तों दुश्मन हमेशा आपका बुरा करता है इसलिए दुश्मन को समय से हटाना जरुरी है. आज हम आपको दुश्मन को बीमार करने का अमल और दुश्मन को पागल करने का अमल बता रहे है. इसे दुश्मन को जलील करने का अमल भी कहते है

Dushman Ko Barbad Karne Ka Amal

दोस्तों हर व्यक्ति चाहता है कि जीवन में उसका कभी कोई दुश्मन ना बने और वह पूरी उम्र सभी के साथ मित्रता बनाए रखे। लेकिन ज़िन्दगी में कई बार ना चाहते हुए भी कुछ दुश्मन बन ही जाते है। ये दुश्मन असल में वही लोग होते है, जो आपकी कामयाबी और सफलता से ईर्ष्या करते है। वे जानते है कि अपनी मेहनत के दम पर आप पर विजय प्राप्त करना असंभव है।

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

इसीलिए वे दुश्मन बनकर पीठ पीछे वार करने लगते है और आपको बर्बाद करने का मौका ढूंढने लगते है। ऐसे दुश्मनों को जल्द ही अपनी ज़िन्दगी से खत्म नहीं किया गया तो ये आपके परिवार के लिए भी एक खतरा बन सकते है। आज हम आपको दुश्मन को बर्बाद करने का अमल बताएंगे, जिसकी मदद से आप बड़े से बड़े दुश्मन को आसानी से परास्त कर सकते है। चलिए दुश्मन को बर्बाद करने का अमल जान लेते है-

  • हम आपको एक ऐसा दुश्मन को बर्बाद करने का अमल बता रहे है, जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। किसी भी शुक्रवार की रात 11 बजे सफेद चादर बिछाकर बैठ जाए और अपने सामने दीवार पर दुश्मन की तस्वीर लगा ले। दुश्मन को बर्बाद करने का अमल के लिए इसके बाद तस्वीर में एक काली कील ठोक दे। इसके बाद नीचे दिए गए दुश्मन को बर्बाद करने का अमल 111 मरतबा पढ़े-

अल्लाह हुमा मंजिला किताबी मुजरियास शबी उल हक सारी अली हिसाबी हजिमल अहजाबी इहजिम मुरमुर।

यह अमल पढ़ने से पहले नमाज की पाबंदी जरूरी है। दुश्मन को बर्बाद करने का अमल पूरा हो जाने के बाद अंत में 11 बार दुरूद शरीफ पढ़े। यह पूरी क्रिया आपको 11 दिन तक रोजाना अपनानी है। 11 दिन के पश्चात आपके पास 11 कीले इकट्ठी हो जाएगी।

आखिरी दिन सभी कीले निकालकर दुश्मन की तस्वीर को कब्रिस्तान में दो कब्र के बीच दबा दे। सफेद कपड़े में 11 कीलेलपेटकर उसके ऊपर रखकर घर आ जाए। दुश्मन को बर्बाद करने का अमल अगले दिन से ही अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।

दुश्मन को बीमार करने का अमल – Dushman Ko Bimar Karne Ka Amal

दुश्मन को बीमार करने का अमल – Dushman Ko Bimar Karne Ka Amal, अक्सर कुछ लोग सोचते है कि दुश्मन से पीछा किस प्रकार छुड़ाया जाए। कई बार दुश्मन कोई करीबी व्यक्ति होता है और ऐसे में हम उसे बर्बाद करने के बारे में नहीं सोच सकते। उस समय में आप दुश्मन को बीमार करने का अमल अपना सकते है।

और दुश्मन को बीमार करने का अमल की मदद से आप आसानी से दुश्मनों से छुटकारा पा सकते है। लगातार बीमार होने के बाद आपके दुश्मन को भी यह अहसास हो जाएगा कि उसके बुरे कार्यों और दूसरों के बारे में गलत सोचने के कारण ही उसे यह सजा मिल रही है। चलिए दुश्मन को बीमार करने का अमल जान लेते है-

  • तथा दुश्मन को बीमार करने का अमल आपको रोजाना रात को ठीक 10 बजे पढ़ना है। यह अमल पढ़ने से अव्वल वजू कर ले। इसके बाद नीचे दी गई अमल को हर रोज़ 41 मरतबा पढ़े-

हा या हुक्कु तुनकफील या हिरू काफिरू जुल बतशी ला येतेकु इंतकाम या काहिरू

यह अमल पूरा पढ़ने के बाद अंत में अल्लाहसे अपने दुश्मन को दूर करने की मुराद मांगे। कुछ दिनों तक रोजाना यह अमल पढ़ने से आपकी ज़िन्दगी से सारे दुश्मन दूर हो जाएंगे।

दुश्मन को पागल करने का अमल – Dushman Ko Pagal Karne Ka Amal

दुश्मन को पागल करने का अमल – Dushman Ko Pagal Karne Ka Amal, अपनी ज़िन्दगी से दुश्मनों को दूर करने के लिए आप दुश्मन को पागल करने का अमल भी अपना सकते है। यदि कोई दुश्मन आपको अत्यधिक परेशान कर रहा है और आप उससे हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते है तो एक बार हमारे द्वारा बताया गया दुश्मन को पागल करने का अमल अवश्य आज़मा कर देखिए।

ध्यान रखिए किसी भी प्रकार के अमल या वजीफो को अपनाने से पहले किसी मौलवी या हमसे संपर्क अवश्य कर ले। बिना सही जानकारी के किए गए अमल बेअसर भी हो सकते है। पवित्र पुस्तक कुरान में कहीं भी हिंसा को जगह नहीं दी गई है। इसीलिए दुश्मनों को दूर करने के लिए आप उनकी हत्या करने की बजाय दुश्मन को पागल करने का अमल अपना सकते है।

दुश्मन को पागल करने का अमल अपनाने के बाद आपका दुश्मन पागल हो जाएगा। पागल हो जाने के बाद उसका दिमाग भी काम करना बंद कर देगा, जिसके बाद वह आपको कभी परेशान नहीं कर पाएगा। पागल व्यक्तियों की बातों पर कोई विश्वास भी नहीं करेगा और धीरे-धीरे वह और भी ज्यादा पागल होने लग जाएगा।

पागल व्यक्ति की समाज में भी कोई  इज्जत नहीं करता, ऐसा होने से आपका बदला भी पूरा हो जाएगा और आपको किसी प्रकार की हिंसा भी नहीं करनी पड़ेगी। लेकिन दुश्मन को पागल करने का अमल आपको तभी अपनाना है, जब कोई दुश्मन जरूरत से ज्यादा आपको परेशान कर रहा हो।

दुश्मन को जलील करने का अमल – Dushman Ko Zaleel Karne Ka Amal

दुश्मन को जलील करने का अमल – Dushman Ko Zaleel Karne Ka Amal, यदि आप अपने दुश्मनों को नीचा दिखाना चाहते है या फिर उन्हें सबके सामने शर्मिंदा करना चाहते है तो दुश्मन को जलील करने का अमल भी अपना सकते है। किसी को जलील करना मृत्युदंड से भी बड़ी सजा मानी जाती है।

ऐसा करने से सामने वाले व्यक्ति को सभी के सामने अपनी गलती का पछतावा तो हो ही जाएगा, साथ ही उसे जलील होता देख आपके दिल को भी सुकून मिलेगा। चलिए आसानी से दुश्मन को जलील करने का अमल जान लेते है।

  • दुश्मन को जलील करने का अमल आप किसी भी दिन रात्रि में अपना सकते है। सबसे पहले अपने दुश्मन की एक तस्वीर ले और अपने अंगूठे के साइज की एक कील भी ले ले। अब दुश्मन को जलील करने का अमल के लिए आप 1100 बार सुरह नास पढ़े और कील पर दम कर दे। इसके बाद कील को आग में अच्छे से गर्म कर ले।

कील को इतना गर्म करें कि उसका रंग बदलकर लाल हो जाए। दुश्मन को जलील करने का अमल के लिए अब अपने दुश्मन की तस्वीर पर वह कील जगह जगह लगाए। वह गर्म कील जितनी ज्यादा जगह आप तस्वीर पर लगाएंगे, आपका दुश्मन उतना ज्यादा ही जलील होने लगेगा।

ऐसा करने से आपके दिल को भी भारी सुकून मिलेगा। जब भी आपको लगे कि कोई दुश्मन आपके या आपके परिवार के करीब आ रहा है, दुश्मन को जलील करने का अमल आप अपना सकते है।

Doston hamare kafi sare dost hamse puchte hai ko dushman ko barbad, bimar, pagal, zalil karne ke liye koi upay ya tarika ya wazifa bataye or bataiye. priya doston aap hamara dushman ko barbad, bimar, pagal, zalil karne ka naksha, tarika, taweez, mantra or qurani wazifa ka prayog kar sakte hai. per savdhami se.

#दुश्मन #को #बर्बाद #करने #का #अमल
#बीमार #पागल #जलील

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

Please rate this

2 thoughts on “दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

  1. Pingback: किसी को सबक सिखाने की दुआ - Ilm E Mohabbat

  2. Pingback: दुश्मन को अपना बनाने का वज़ीफ़ा - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.