बेपनाह इज्जत पाने के लिए वजीफा 5/5 (7)

बेपनाह इज्जत पाने के लिए वजीफा

बेपनाह इज्जत पाने के लिए वजीफा – Bepanah Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, इज़्ज़त हर किसी को प्यारी लगती है और हर कोई चाहता है की उसे बेपनाह इज्जत मिले, इसलिए आज हम आपको लोगों में इज्जत हासिल करने का वज़ीफ़ा और इज्जत की हिफाज़त का वज़ीफ़ा बता रहे है. हम आज आपको सुसराल में इज्जत बढ़ाने का वजीफा भी बता रहे है, इसलिए ध्यान से पढ़ियेगा।

Bepanah Izzat Pane Ka Wazifa

अगर आप भी इस खयाल को अपने दिमाग में रखते हैं।कि आपको हजार गुना इज्जत हासिल हो।अगर आप अपने अखलाक को दुरुस्त करेंगे।तो आप बेहतर इज़्ज़त हासिल कर लेंगे।जरूरी नहीं कि हम सब चीज़ेवजीफे से हासिल करें।

इसके लिए हमें अपने अंदर कुछ तब्दीलियां भी लाने पड़ते हैं।जैसे अगर हम एकलाख अच्छा पेश करेंगे।तो सामने वाले को अल्लाह रब्बुल इज़्ज़त को पसंद आएगा।इसके लिए हमें अपने एकलाख को दुरुस्त करना बहुत ही ज्यादा जरूरी है।

बेपनाह इज्जत पाने के लिए वजीफा - Bepanah Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay

बेपनाह इज्जत पाने के लिए वजीफा – Bepanah Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay

अब बात करते हैं वजीफे की।अगर आपका एक लाख अच्छा हैऔरआप इज्जत पाने में नाकाम है।तो आपइसवजीफे को करें। और अपनी इज्जत को और बढ़ाएं।इज्जत हासिल करने का यह बहुत ही आसान वजीफा है।जिसको आप बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं।

इस को आप अपनी हर परेशानियों को दूर करने के लिए कर सकते हैं।इस वजीफे को करने के लिए आपको पांच वक्त की नमाज पढ़ना बेहद जरूरी है।क्योंकि इस वजीफे को आपको हर नमाज अदा करने के बाद करना लाजमी है।

इसीलिए आप इस वजीफे के लिए पांच वक्त की नमाज अदा जरूर करें।नमाज से आपकी आधीसे ज्यादा मुश्किलें परेशानी तो वैसे ही दूर हो जाएगी।वजीफे को करने के लिए वक्त की कोई भी पाबंदी नहीं आप अपने वक्त के हिसाब से वजीफे को कर सकते है।

याद रखे  इस वजीफे को करने के लिए आपको अल्लाह रब्बुल इज्जत के इल्म मुबारक को पढ़ना है।अव्वल आखिर दरूद शरीफ पढ़ने के बाद आपको हर नमाज के बाद एक तस्बीइल्म मुबारक को पढ़ना है। ياعزيزياالله दो नाम बेपनाह इज्जत पाने के लिए अफजल हैं।

लोगों में इज्जत हासिल करने का वज़ीफ़ा

लोगों में इज्जत हासिल करने का वज़ीफ़ा – Logo Me Izzat Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, अगर आप यह चाहते हैं कि लोगों में इज्जत हासिल करसकें।ऊंची आला दर्जे की इज्जत रखने की ख्वाइश रखते हैं।तो यह वजीफा आपके लिए बेहद काम आने वाला है।

इस वजीफे को आप बाखूबी बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं वजीफा बहुत ही आसान है। अच्छी- और आला दर्जे की शोहरत हासिल करने के लिए यह वजीफा बहुत ही अफ़ज़लतारीनहै।इस वजीफे से आपको बेइंतेहा मदद मिलेगी।

जिसके चलते आप बेपनाह सेहासिल कर सकते हैं।और लोगों में अपनी इज्जत को ऊंचा ऊपर उठते भी देखेंगे।इस वजीफे के लिए आपको अल्लाह रब्बुल इज्जत का मुबारक नाम का वजीफा बताते हैं।वैसे तो अल्लाह रब्बुल इज्जत का सारा नाम ही अफजल है।

Logo Me Izzat Hasil Karne Ka Wazifa

लेकिन इस वजीफे के मुतालिक हम आपको जो वजीफा बताने जा रहे हैं।इसकोअमल में लेबेशुमार शोहरत हासिल कर सकेंगे।इस वजीफे की कोई मुद्दा नहीं है। आप जब तक चाहे इस वजीफे को अपनी शोहरत और बेइंतेहा इज़्ज़त हासिल करने के लिए कसरत से कर सकते हैं अगर आप कहीं सफर पर जाते हैं।

किसीके घर भी जाते हैतोभी आप इस वजीफे को करे और अपनी इज्जत को और बढ़ाएं।आपको अव्वल आखिर3बार दरूद शरीफ पढ़ना है।अगर आप इस वजीफे के लिए दरूदे इब्राहिम पढ़ते हैं तो भी ज्यादा बेहतर है। يارافعइस मुबारक नाम को आपको किसी भी नमाज के बाद पढ़ते रहना है।इंशा अल्लाह ताला 100 मर्तबा पढ़ने के बाद आप खुद असर देखेंगे।इस वजीफे को अपनी जिंदगी का मामूलबना ले।

इज्जत की हिफाज़त का वज़ीफ़ा

इज्जत की हिफाज़त का वज़ीफ़ा – Izzat Ki Hifazat Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, अगर आप भी अपनी इज्जत से हिफाज़त करना चाहते हैं तो बेशक वजीफा कोआप जरूर करें। कई बहुत बार ऐसा होता है कि हम जिस जगह पर रहते हैं। जिसके साथ रहते हैं कभी-कभी ऐसे हालात न चाहते हुए भी पैदा हो जाते हैं।कि आपकी इज्जत पर बात आ जाती है।

भले ही आप खुदा की राह पर हो।आप का दामन पाक फिर भी आपको सफाई देने की जरूरत पड़े।तो आप अपनी राह से गुमराहन हो। आप वजीफा करें।इंशा अल्लाह ताला आपकी इज्जत की हिफाजत रब ताला फरमाए गा।आज का हमारा यह वजीफा खास तौर उनखातून की खिदमत में हाजिर है।

जो खातून इस तरह के मसले में फंसी रहती हैं।और अपनी सफाई दरपेश किया करती है।फिर भी उनको कहीं से कोई रास्ता नजर नहीं आता। लेकिन यह वजीफा हंड्रेड परसेंट कामयाबी हासिल करेगा।यह हंड्रेड परसेंट कामयाब वजीफा है।

Izzat Ki Hifazat Ka Wazifa

जिसको अपनी इज्जत की हिफाजत के लिए करें।वजीफा करने से पहले इस वजीफे की चंद शरायत है।जिसको आपको वजीफे से पहले पूरी करनी होगी।जैसे सबसे पहलीशरायत यह है।कि आपको पाबंदी से नमाज पढ़ना होगा।

दूसरा फिरको से परहेज करना होगा।हर कल्मे को मोहब्बत से करें। सलाम में पहल दिखाएं उम्र छोटी हो या बड़ी लेकिन आप सलाम में जल्दी से पहल दिखाएं।यह थी वजीफे की चंद शरायत।

आप अव्वल आखिर दरूद शरीफ 3 मर्तबा उसके बाद आप सूरह रहमान को पढ़ें।इसको हर नमाज के बाद पढ़िए और अल्लाह ताला से रहम की दुआ करिए।इंशा अल्लाह ताला अल्लाह ताला ने चाहा तो आपकी इज्ज़त की हिफाजत रब ताला ख़ुद करेंगे।

ससुराल में इज्जत बढ़ाने का वजीफा

ससुराल में इज्जत बढ़ाने का वजीफा – Sasural Me Izzat Badhane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, बेटियां अपना घर परिवार छोड़कर ससुराल में कदम रखती है।तो वह चाहती हैं कि उनको इज्जत और प्यार दोनों ही हासिल हो।बहुत सारी उम्मीदों के साथ लड़कियां किसी के गैरघर में अपना कदम साबित रखती हैं।

और एक नहीं हजारों उम्मीदों के साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करती हैं।लेकिनबाज हालात अच्छे और बेहतर नहीं होते हैं।ससुराल में कई तरह की मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है।ऐसे में कुछ चुगल खोरीलोगो की वजह से कई तरह के मसले लड़ाई झगड़े पैदा होते ही जाते हैं।

इन सभी झगड़ों और मुसीबतों से बचने के लिए यह जुबान बंदी का वजीफा आपके सामने हाजिर है।इंशा अल्लाह ताला आपकी हिफाजत करेगा। जब भी आप अपने उन शख्स को देखे जो आपके ससुराल में आपकी इज्जत को दाग या नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Sasural Me Izzat Badhane Ka Wazifa

तो आप इस वजीफे को या फिर इस आयत को उनके सामने पड़े।ऐसा करने से उनकी जबान बंद हो जाएगी।और वह आपकी इज्जत को खराब नहीं कर सकेंगे।सूरह निसा की आयत का यह बेहतरीन वजीफा है।

जिसको आपको करना है आपको अपनी ससुराल में अपनी इज्जत बढ़ाने और इज्जत की हिफाजत करने के लिए और उन दुश्मनों से बचने के लिए यह वजीफामुजरिफ है।इस आयत से फायदा हासिल कर सकते हैं।

आपको अव्वल आखिर दरूद शरीफ पढ़ने के बाद सुरे निशा की आयत नंबर 45 को पढ़ना है।हो सके तो आप इसआयत को याद कर ले।जब भी कोई शख्स आपको ऐसा लगे।कि वह आप को नुकसान पहुंचा सकता है।तो इस आयत को उसके राब्ता होने पर पढ़लें।

Har insaan ko apni izzat se pyar hota hai or har koi chahata hai ki log uski izzat kare, isliye aaj hum aapko Bepanah Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal or Logo Me Izzat Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay batane ja rahe hai.

Yadi aap chahate hai ki aap ki izzat ki hifazat bani rahe to aap hamare ye Izzat Ki Hifazat Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay jarur padhe.

Kuch logo ko sasural mai wo izzat nahi milti jo wo chahate hai to unke liye hai hamara Sasural Me Izzat Badhane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay.

#बेपनाह #इज्जत #पाने #के #लिए #वजीफा
#लोगों #में #हासिल #करने #का #की #हिफाज़त
#सुसराल #बढ़ाने #Bepanah #Izzat
#Pane #Ka #Wazifa #Dua
#Amal #Logo #Me #Hasil
#Karne #Upay #Ki #Hifazat
#Sasural #Badhane

किसी के दिल में मोहब्बत पैदा करने का अमल

Please rate this