सूरह कौसर का अमल 4.86/5 (7)

सूरह कौसर का अमल

सूरह कौसर का अमल – Surah Kausar Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua, आज हम आपको इस्लाम मई सबसे महत्पूर्ण सूरह कौसर का अमल के बारे मे बता रहे रहे है, इसे सूरह कौसर से मुश्किलात का हल और सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल भी कहते है. हम आपको यह सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी का अमल भी बतायेगे।

Surah Kausar Ka Amal

यह बात हर कोई जानता है कि कुरान ए पाक की हर आयत बेहद खास और शक्तिशाली होती है। इन आयतों को पढ़ने से हमारी ज़िन्दगी की सारी मुश्किले हल हो जाती है। अपनी रोज़मर्रा की ज़िन्दगी में आपने सूरह कौसर का अमल कई बार पढ़ा होगा।

हमारे मुसलमान भाइयों ने सूरह कौसर के बारे में जरूर सुना होगा और कई बार पढ़ा भी होगा। लेकिन जो लोग इसके बारे में नहीं जानते, उन्हें बता दें कि कुरान ए पाक की 108वीं सूरत को सूरह कौसर कहा जाता है।

सूरह कौसर का अमल - Surah Kausar Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua

सूरह कौसर का अमल – Surah Kausar Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua

सूरह कौसर का अमल में कुल तीन आयतें है। सूरह कौसर पढ़ने वाले लोगों को अल्लाह की विशेष रहमत मिलती है। इसके अलावा सूरह कौसर का अमल पढ़ने से मरने के बाद इंशाल्लाह आपको जन्नत ही नसीब होगी।

  • सूरह कौसर का अमल बेहद ही आसान है। जिन लोगों का दिमाग कमजोर है या फिर उन्हें भूलने की बीमारी है, उन्हें सूरह कौसर रोज़ाना 129 बार पढ़नी है। सूरह कौसर का अमल आपको प्रत्येक शुक्रवार को कम से कम 129 बार जरूर पढ़ना चाहिए। सुरह कौसर का अमल इस प्रकार है-

इन्ना अतेना अल कौसर

फसल्ली लिह रब्बीका बनहर

इन्ना शानीअका हुवल अवतर

यदि दिन-रात लगातार मेहनत के बाद भी आपको व्यापार में बरकत नहीं हो रही है और आपका नुकसान हो रहा है तो आपको सूरह कौसर का अमल अवश्य पढ़ना चाहिए।

व्यापार में तरक्की के लिए सूरह कौसर का अमल रोज़ाना सात बार पढ़े। व्यापार में बरकत के लिए हर रोज़ दुकान पहुंचकर सबसे पहले आपको सूरह कौसर का अमल सात बार पढ़ना होगा।

सूरह कौसर से मुश्किलात का हल

सूरह कौसर से मुश्किलात का हल – Surah Kausar Se Mushkilat Ka Hal, ज़िन्दगी में उतार-चढ़ाव का आना बेहद आम बात है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है, जिनकी ज़िन्दगी में रोजाना कोई नई मुश्किल आ जाती है। सूरह कौसर से मुश्किलात का हल की मदद से आप अपनी ज़िन्दगी में आने वाली मुसीबतों को दूर कर सकते है।

यदि कोई दुश्मन आपको रोज़ाना परेशान कर रहा है तो समय रहते ऐसे दुश्मनों को परास्त करना बेहद जरूरी है। अन्यथा ऐसे शत्रु धीरे-धीरे आपके और आपके परिवार के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते है। अपनी ज़िन्दगी से दुश्मनों को भगाने के लिए या फिर अन्य कोई भी परेशानी आने पर आप सूरह कौसर से मुश्किलात का हल की मदद ले सकते हैं।

Surah Kausar Se Mushkilat Ka Hal

  • सूरह कौसर से मुश्किलात का हल आपको जुमे के दिन से शुरू करना है। इस्लाम में जुमे के दिन का विशेष महत्व है और किसी भी शुभ काम की शुरुआत के लिए ये दिन बहुत अच्छा माना जाता है। सूरह कौसर से मुश्किलात का हल आपको जुमे के दिन सुबह 11 बजे पढ़ना है। सबसे पहले वुज़ू बना ले और एक सफेद चादर बिछाकर बैठ जाएं।

इसके बाद सूरह कौसर से मुश्किलात का हल आपको 11 मरतबा पढ़ना है। सूरह कौसर की तीनों आयतें आपको 11 बार पढ़नी होगी। यह वजीफा आपको अगले 11 जुमे तक हर हफ्ते अपनाना है।

इस बीच कोई छुट्टी नहीं होनी चाहिए। हालांकि यदि कोई महिला सूरह कौसर से मुश्किलात का हल पढ़ रही है तो उसे पीरियड्स के दौरान यह वजीफा नहीं पढ़ना है। अशुद्ध अवस्था में कुरान की कोई भी आयत पढ़ना बहुत बड़ा गुनाह होता है।

सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल

सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल – Surah Kausar Se Mohabbat Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua, आज के समय में सच्ची मोहब्बत का मिलना बेहद ही मुश्किल है। जिन लोगों को अपनी ज़िन्दगी में सच्चा प्यार करने वाला जीवनसाथी मिल जाता है, वे अल्लाह के नेक बंदे ही होते है।

यदि आप भी किसी से मोहब्बत करते है, लेकिन सामने वाला व्यक्ति आपको भाव नहीं दे रहा है तो सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। इस अमल के इस्तेमाल से आपके मन की सारी ख्वाइशें पूरी हो जाएगी।

सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल की मदद से आप किसी भी व्यक्ति की मोहब्बत हासिल कर सकते है। इस अमल का इस्तेमाल हमेशा सच्चे प्यार के लिए ही करना है। गलत इरादे से यदि आप इस अमल का इस्तेमाल करते है तो आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते है।

Surah Kausar Se Mohabbat Ka Amal

  • आप सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल के इस्तेमाल से पहले किसी मौलवी से इजाजत अवश्य लें। इस अमल के लिए आपको अपने प्रेमी की एक तस्वीर की आवश्यकता होगी। यह अमल आप दिन में किसी भी वक्त कर सकते है। लेकिन यदि आप इंशा की नमाज के बाद सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल पढ़ते है तो यह जल्दी अपना असर दिखाना शुरू करता है।

इस्लाम मे सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल के लिए आपको नमाज़ अदा करने के बाद 11 बार दुरूद शरीफ पढ़ना है। इसके बाद 60 बार सूरह कौसर पढ़े और अंत में फिर से 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़े। सूरह कौसर का अमल पूरा पढ़ने के बाद आपको अपने महबूब की तस्वीर पर दम करना है। सूरह कौसर से मोहब्बत पाने का अमल आपको 40 दिन तक हर रोज़ पढ़ना है।

सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी

सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी – Surah Kausar For Mohabbat Ki Shadi, Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua, यदि आप किसी से सच्ची मोहब्बत करते है और उस व्यक्ति के साथ शादी करना चाहते है तो सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी के वजीफे का इस्तेमाल कर सकते है।

यह दुनिया बहुत ही जालिम होती है जो दो सच्चा प्यार करने वाले आशिकों को मिलने से रोकती है। कई बार प्रेमी-प्रेमिका के घरवालें ही उनके निकाह में बाधा डालने का काम करते है।

अपने घरवालों को राज़ी करने के लिए और शादी में आ रही सभी रुकावटों को दूर करने के लिए आप सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी की मदद ले सकते है।

Surah Kausar For Mohabbat Ki Shadi

  • सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी का अमल लड़का या लड़की दोनों में से कोई एक व्यक्ति पढ़ सकता है। लेकिन यदि आप दोनों एक दूसरे से जल्द से जल्द शादी करना चाहते है तो इस वजीफे को साथ मिलकर पढ़े। ऐसा करने से पूरी दुनिया को आपके प्यार की ताकत का अहसास होगा। यह अमल कुल 41 का होता है।

सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी का वजीफा आपको फज़्र की नमाज के बाद पढ़ना है। किसी एकांत कमरे में बैठ जाएं और नमाज पूरी होने के बाद 7 बार सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी का अमल पढ़े। इसके बाद एक गिलास पानी में फूंक मारे और उसमें से आधा पानी खुद पी ले। बचा हुआ आधा पानी अपने प्रेमी को पिला दे।

यदि प्रेमी कहीं दूर रहता है तो उसकी तस्वीर पर इस जल की कुछ बूंदे डाल दें। सूरह कौसर फॉर मोहब्बत की शादी का यह वजीफा अपनाने के बाद आपको आपके प्यार से दुनिया की कोई ताकत अलग नहीं कर पाएगी।

Surah kausar islam mai ek mahatpuran amal hai aaj hum aapko Surah Kausar Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua batayege.

Hum aapko apki muskilat ke liye Surah Kausar Se Mushkilat Ka Hal or apki mohabbat ke liye Surah Kausar Se Mohabbat Ka Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua batayege.

Yadi aap apni mohabbat se shadi karna chahate hai to aap istemal kare hamara Surah Kausar For Mohabbat Ki Shadi, Amal, Naksha, Tarjuma, Naqsh, Tilawat, Taweez, Wazifa, Dua.

#सूरह #कौसर #का #अमल
#से #मुश्किलात #मोहब्बत
#पाने #फॉर #की #शादी
#Surah #Kausar
#Ka #Amal #Naksha
#Tarjuma #Naqsh
#Tilawat #Taweez
#Wazifa #Dua
#Se #Mushkilat
#Mohabbat #For
#Ki #Shadi

मोहब्बत का सिफली अमल

Please rate this