कामयाबी का वजीफा 5/5 (1)

कामयाबी का वजीफा

कामयाबी का वजीफा – Kamyabi Ka Wazifa, Dua, Amal, दोस्तों कामयाबी किसे अच्छी नहीं लगती, हर कोई जीवन मे कामयाब होना चाहता है. इसलिए आज हम आपको हर मकसद में कामयाबी का वजीफा बता रहे है. इसे मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा और इम्तिहान में कामयाबी का वजीफाभी कहा जाता है

Kamyabi Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में हर इंसान अपनी ज़िन्दगी में कामयाब होना चाहता है और इसके लिए लोग दिन-रात मेहनत भी करते है। लेकिन कई बार केवल मेहनत करने से ही अच्छे परिणाम नहीं मिलते।

आपने अक्सर ऐसा देखा होगा कि एक शख्स सुबह से लेकर रात तक बहुत मेहनत करता है, लेकिन इसके बावजूद वह कामयाब नहीं हो पाता।

कामयाबी का वजीफा - Kamyabi Ka Wazifa, Dua, Amal

कामयाबी का वजीफा – Kamyabi Ka Wazifa, Dua, Amal

वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे होते है जो थोड़ी सी मेहनत से ही अपने मकसद में कामयाब हो जाते है और आसानी से अपने लक्ष्य को हासिल कर लेते है।

यदि आप भी अपनी ज़िन्दगी में कामयाब होना चाहते है तो कामयाबी का वजीफा की मदद ले सकते है। यदि बहुत मेहनत के बाद भी आपको मन मुताबिक फल नहीं मिल रहा है और आप बहुत अधिक परेशान रहते है तो एक बार इस कामयाबी का वजीफा का इस्तेमाल अवश्य करें।

  • यह कामयाबी का वजीफा आपको मगरिब की नमाज़ के बाद करना है। ध्यान रखिए इस वजीफे को करने के दौरान आपको एक लफ्ज़ भी अपने मुँह से नहीं बोलना है। नमाज मुकम्मल करने के बाद आपको एक गिलास पानी लेना है और उसे अपने पास रखकर बैठ जाना है। कामयाबी का वजीफा के लिए अव्वल में तीन बार दुरूद ए पाक पढ़े। इसके बाद 101 मरतबा कामयाबी का वजीफा पढ़े, जो इस प्रकार है-

ला इलाहा इल्लाहा

101 बार कामयाबी का वजीफा पढ़ने के बाद फिर से तीन बार दुरूद ए पाक पढ़े। अब आपको अपने दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह ताला से अपने मकदस में कामयाब होने की दुआ मांगनी है।

इसके बाद पानी पर दम करें और उसे तीन घूंट में पी लें। ज़िन्दगी में कामयाब होने के लिए आपको कामयाबी का वजीफा तीन दिन तक अपनाना है। इसके बाद आपको अपने मकसद में कामयाबी जरूर मिल जाएगी।

मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा

मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा – Mohabbat Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika, इस दुनिया में एक इंसान बिना दौलत शौहरत के एक साधारण ज़िन्दगी जी सकता है, लेकिन बिना मोहब्बत के ये ज़िन्दगी नहीं गुजारी जा सकती। इसीलिए आज हम आपको मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा बता रहे है।

यदि आप किसी से मोहब्बत करते है, लेकिन वह आपसे बात नहीं करता या दूर रहती है तो इस वजीफे का इस्तेमाल कर सकते है। मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा की मदद से आप अपने प्रेमी को आसानी से हासिल कर सकते है और उसे अपने करीब बुला सकते है।

एक बार यदि आपको मोहब्बत में कामयाबी मिल गई तो आपकी ज़िन्दगी बहुत रंगीन हो जाएगी। चलिए मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा जान लेते है।

Mohabbat Mein Kamyabi Ka Wazifa

  • मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा आप मंगलवार या शनिवार के दिन छोड़कर किसी भी दिन से शुरू कर सकते है। इसके लिए सबसे पहले वुज़ू बना ले। अब आपको उस व्यक्ति की तस्वीर लेनी है, जिसकी मोहब्बत आप हासिल करना चाहते है। उसकी तस्वीर के पीछे मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा लिख दें-

अल मलिउक़ुल कद्दूसयस्सरनल कुराना

इसके बाद वह तस्वीर अपने सामने रखें और मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा 330 मरतबा पढ़े। वजीफा पढ़ने से पहले और बाद में कोई भी दुरूद ए पाक 11 बार अवश्य पढ़े।

किसी की भी मोहब्बत हासिल करने के लिए मोहब्बत में कामयाबी का वजीफा आपको 7 दिन तक करना है। 7 दिन के बाद इंशाल्लाह आपको मोहब्बत में कामयाबी मिल जाएगी।

हर मकसद में कामयाबी का वजीफा

हर मकसद में कामयाबी का वजीफा – Har Maqsad Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika, इस दुनिया में हर व्यक्ति अपनी किस्मत लेकर पैदा होता है और उसे बदला नहीं जा सकता। लेकिन किसकी किस्मत में क्या लिखा है ये बात भी कोई नहीं जानता। इसीलिए कभी भी हमें मेहनत से पीछे नहीं हटना चाहिए।

यदि आप बार-बार अपने मकसद में नाकाम हो रहे हैतो हो सकता है कि आपने कोई गुनाह किया हो, जिसकी सजा के कारण आपको कामयाबी नहीं मिल रही है।

कामयाबी हासिल करने के लिए आपको झूठ, फरेब, धोखा, चोरी आदि नापाक कामों से दूर ही रहना चाहिए। इसके बावजूद भी यदि आपको कामयाबी नहीं रही है तो हर मकसद में कामयाबी का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

Har Maqsad Mein Kamyabi Ka Wazifa

  • हम आपको हर मकसद में कामयाबी का वजीफा बता रहे है, जिसके ऊपर यदि आपने अमल कर लिया तो फिर ज़िन्दगी में कामयाबी आपके कदम चूमेगी। अक्सर लोग सुबह की नमाज़ यानी फज़्र की नमाज के वक्त सो रहे होते है या फिर नमाज़ पढ़कर सो जाते है। वे लोग नहीं जानते कि फज़्र की नमाज बहुत जरूरी होती है और उसी दौरान फरिश्ते भी धरती पर आते है। हर मकसद में कामयाबी का वजीफा आपको रोज़ाना फज्र की नमाज के बाद पढ़ना है-

सुभानअल्लाहे वलम दुल्लाही वलाही ला इल्लाहा वल्लाहू अकबर

हर मकसद में कामयाबी का वजीफा आपको कम से कम 100 बार पढ़ना है, इससे अधिक आप अपनी मर्जी और समय के मुताबिक पढ़ सकते है।

कुछ दिन तक रोज़ाना यह वजीफा पढ़ने से आप देखेंगे कि आपके सारे कम सफल हो रहे है और अपने मकसद में कामयाबी भी मिल रही है।

इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा

इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा – Imtihan Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika, Ubqari, Surah, Taweez, इस दुनिया में इम्तिहान एक ऐसी चीज है जिससे हर कोई बचने की कोशिश करता है। स्कूल में बच्चों से लेकर बड़े होने तक हर वक्त पर हमें इम्तिहानों से गुजरना पड़ता है।

यदि आप सोचते है कि एक इम्तिहान से बच जाएंगे तो एक नया इम्तिहान आपके सामने आ जाएगा। ज़िन्दगी के हर मोड़ पर आपको एक नया इम्तिहान मिलेगा।

इसीलिए इससे बचने या दूर भागने की बजाय इनका सामना करने की आदत डाल लीजिए। अल्लाह के नेक और सच्चे बंदे कभी किसी चीज से घबराते नहीं है।

अगली बार जब भी आपके सामने कोई इम्तिहान आए तो इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा पढ़ें। यह वजीफा अच्छे नंबर लाने के लिए बच्चे भी अपनी परीक्षा से पहले पढ़ सकते है।

  • जब भी आपको लगे कि आपके सामने कोई मुसीबत आ रही है तो इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा पढ़ें। यह वजीफा बहुत ही सरल और छोटा सा है। इसके लिए बस आपको दम करने के लिए एक गिलास पानी की जरूरत पड़ेगी। जल्दी से तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ लें और फिर नीचे दिया गया इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा 11 बार पढ़ें-

रब्बी या अस्सिर वलातु या कादिरू

अंत फिर से तीन बर वही दुरूद ए पाक पढ़े और पानी पर दम करके पी जाए। इसके बाद आप इम्तिहान देंगे तो यकीनन आपको सफलता जरूर मिलेगी।

यदि छात्र परीक्षा देने जा रहे हैं, कोई युवा इंटरव्यू के लिए जा रहा है या फिर अन्य कोई भी इम्तिहान हो, इम्तिहान में कामयाबी का वजीफा से आपको जरूर फायदा मिलेगा।

Har koi chahata hai ki kamyabi uske kadmo ko chume, hamyabi har kisi ko pyari hai isliye aaj hum aapko Kamyabi Ka Wazifa, Dua, Amal or Har Maqsad Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika bata rahe hai.

Yadi aap Mohabbat mai kamyabi chahate hai to iske liye Mohabbat Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika prayog kare.

Iske alawa Imtihan ke liye hum laye hai Imtihan Mein Kamyabi Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Tarika, Ubqari, Surah, Taweez.

#कामयाबी #का #वजीफा #मोहब्बत #में #हर
#मकसद #इम्तिहान #Kamyabi #Ka
#Wazifa #Dua #Amal #Mohabbat
#Mein #Kamyabi #Ka #Taweez
#Amal #Tarika #Har #Maqsad
#Imtihan #Ubqari #Surah

किसी के दिल की बात जानने का अमल

Please rate this