जुबान बंद करने का अमल 4.86/5 (7)

जुबान बंद करने का अमल

जुबान बंद करने का अमल, यदि आप अपने दुसमन को सबक सिखाना चाहते है तो हमारा दुश्मन की जुबान बंद करने का अमल और जुबान बंद करने का नक्शा जरूर आजमाए। कुछ लोग हमसे पूछते है किसी की जुबान बंदी करने का तरीका बताये। इसलिए आज हम आपको बता रहे है

Zuban Band Karne Ka Amal

जुबान बंदी के अमल के लिए आपको एक नक्श की जरूरत पड़ेगी।नक्श बनाने के लिए साफ कागज ले और नक्श को तैयार करे।کاشیکاشیکاعملनक्श तैयार करने के बाद आपको एक बारदुआएं बरहकी को पढ़ कर पूरे नक्श पर दम कर देना है।

जुबान बंद करने का अमल

जुबान बंद करने का अमल

لنفتعلمأنهاالأزواحالوخايةالعلويةالبنيةوخدامهذهالغهدلكرآنتجادغوىوتفضواخاجنزارالهندبزخانگهنتنوخلفتزريزاتشكلعقزمرأتقليدقزاتفاگندخولاتنخاهرشنخاهرمهاجرنگټظهيزوارفکونشگنخانازوخيخفيهذالعهدالقاؤدغلگماخدامهذهالأسماءالانقادفیماازگمبهبعزةاللهالعزيزالشغرفيعزعزهوأوفوبعهداللهاذاعاهدتمولاتنقضوالايمانتغذتؤكدهوقدقاماللهغلنگمگفلابخقالذیکنيسگملهشيتىوخوالشيعالصرأخرواواشقعواأطتنواوگئغؤنالىعلىجبيعماالرمبه (یہاںاپنیحاجتبیانکریں)

وقولوايجلبجميعالخيراتوالأزاقوالمنافعودفعجميعالمجراتفنیوغماتخؤطبهقفقةقلبيويخالاسمالعظيمالأعظمالذيأولهواجزةالومواليقلعلغو ( ۲ ) وینه ( ۲ ) و ( ۲ توورو ) تهم )۲ تنگه )نگفال ) الشنبي )۲( في ۳

عتاببنطلیبلکتالجلزيالاخترقمنغمیآناءاللهالتنثعليكموغژنثبعالمالابوالشهادفالكبيرالعالوبحقهذهالأثناءالتيعاهدتمبهاالنبيسليمانابنداودعليهاالتلاتجنذابالهشكلالكروفيالأضلبلغقاقشيخزبغلفاقشيمهرالشيأفقامقشخقمؤنهشمنيغرضعنذگرزمشلكةغذاباصغذاوبحقايكياوشرايااوناییأالوثالخدایوبخيأبجدكؤرخطويخقبطدزهجواحوبخقبرحاأجهزطويثةالقولونتعلمودعطيهالوحاالوحاالعجلالعجلالساعةالساعةباركاللهنگہوعلیگ।इस अमल से उस शक्स की जवान बंद हो जाएगी।

दुश्मन की जुबान बंद करने का अमल – Dushman Ki Zuban Band Karne Ka Amal

दुश्मन की जुबान बंद करने का अमल – Dushman Ki Zuban Band Karne Ka Amal, तमाम लोगों के लिए यह अमल बेहतरीन और मुजरिफ है।अगर आप किसी दुश्मनों की या किसी शख्स की जुबान बंद करना चाहते हैं।आप उसकी जबान से बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हैं।तो यह अमल आपके लिए बेहतरीन है।आप इसको काम में ले सकते हैं।

तमाम दोस्तों के लिए जुबान बंदी का यह अमल है।इस अमल की बरकत से दुश्मन कितना भी ताकतवर क्यों ना हो।वह कितनी भी काबिलियत क्यों ना रखता हो।पर आप उसको मात दे सकते हैं इस बेहतरीन अमल से।जुबान बंदी के अमल के लिए आपको इस्म आजम की आयत को पढ़ना है।واللهأعلماغداآكوكفىباللهولاگئیبالتيرا यह सूरह निशा की आयत है आयत नंबर 45 पारा नंबर 5बाद नमाज ईशा के आपको इस अमल को 200 बार पढ़ना है।

यह अमल ईशा के वक्त ही करे। कम वक्त में यह अमल मुकम्मल हो जाएगा। इस अमल को करने के लिए जगह और टाइम एक रखें।इस अमल को करेंगे तो अल्लाह के हुक्म से आपके दुश्मन की जुबान बंद हो जाएगी।बहुत से लोग मिलते हैं जुलते हैं लेकिन दिल में अपने असद रखे रहते हैं।जो ज़बान के जरिए जाहिर करते हैं।

ऐसे ही लोगों की जुबान बंदी के लिए यह वजीफा बेहतर और अफजल है।बहुत छोटा सा वजीफा है।इसवजीफेको करने की इजाजत खास और आम सबको है।लेकिन इसअमल कि एक शर्त है कि इस को अपने जायज़मकसद के लिए करें। दुश्मन की जुबान बंदी का लाजवाब और कामयाब अमलहै। अमल का असर आप एक हफ्ते में ही देखने को मिलेंगे।आप का दुश्मन आपके सामने एकदम खामोश रहेगा।जुबान पूरी तरह से बंद रहेगी।

जुबान बंद करने का नक्शा – Zuban Band Karne Ka Naksha

जुबान बंद करने का नक्शा – Zuban Band Karne Ka Naksha, इस अमल को करने के लिए आपके हफ्ते या बुध का कोई भी वक्त कर सकते हैं।टाइम और जगह हम आपको बताते हैं।12 से 2 या फिर 2 से इस अमल को शुरू करें।अमल कोई भी किसी की भी जुबान बंद करने के लिए कर सकता है।

सास अपनी बहू के,बहू अपनी सास के लिए, लड़का लड़की के लिए,लड़की लड़के के लिए कोई भी शख्स किसी की भी जुबान बंदकरने के लिए इस अमल को कर सकता है। नक्श काअमल करने से पहले सदका खैरातहदियाजरूर निकाल दे।जितनी भी आपकी हैसियत हो आप एक भूखे कोजकात अता कर दे।

यह नहीं कि आप बेशुमार ही दे जितना आप से हो सके उतना करें।साफ़ कागज ले नक्श लिखने के लिए आप कोई मारकर या गहरी इंक वाला पेन ले।नक्श लिखने के लिए उपर 786 लिखें।बिस्मिल्लाह शरीफ की तस्बी के लिए लिखना है।4/4 खाना का 8 बॉक्स बनाएं।नक्शा आप किधर से भी लिख सकते हैं।आगे से शुरू करें या फिर पीछे तरफ से करे।

58,50,56,51 नीचे के बॉक्स में 57,54,52,53 लिखें।और उस नक्स के नीचे उस शख्स का नाम लिखना है।चाहे तो नाम लिख सकते हैं नहीं तो फिर दिल में आप उस शख्स के लिए उसका तस्वीरें कर ले।इस नक्शे को मोड़ कर आप उसी शख्स के घर में रखना है।लेकिन उस शख्स को पता ना चले।4 से 5 दिन के अंदर आप इस अमल का असर देखेंगे।चार से 5 दिन इस अमल का इरादा आपको अपने दिल में रखना है।

किसी की जुबान बंदी करने का तरीका – Kisi Ki Zuban Bandi Karne Ka Wazifa

किसी की जुबान बंदी करने का तरीका – Kisi Ki Zuban Bandi Karne Ka Wazifa, बाज़ लोगों की जुबान तीर की तरह चुभती है।आपको परेशानियों का सामना करना पड़ता है उनकी जुबान छोरी से भी तेज रहती है।अपने बोली से को आपको तीर की तरह काटने का काम करते हैं।यह सुलूक वह सिर्फ आपके साथ ही नहीं बल्कि दूसरों के साथ ही करते हैं।

जैसे आपके दोस्त आहबाब वगैरा-वगैरा।इस अल्फांसो की जुबानी की वजह उनके दिल में आपके लिए जलन गुमार होता है।जिससे वह आपको तकलीफ पहुंचाने के इरादे रखते हैं।वैसे तो जुबान बंदी के कई तरीके हैं लेकिन हम आज आपको सबसे बेहतरीन और जल्द से जल्द असर करने वाला लाजवाब तरीका बताने जा रहे हैं।

दुश्मन की जुबान बंदीमें जल्द से जल्द कामयाब होंगे।अगर किसी का कोई दुश्मन अपनी बदज़ुबानी और बद कलामी से आपको आयाजा पहुंचा रहा है।और दूसरे लोग भी महफूज नहीं है।आजमाएं हुए अमल एक बार जरूर करें।इंशाल्लाह इस का असर होगा।लेकिन हमारे को करने से पहले यकीन जरूर रखें।क्योंकि यकीन ना रखने से बड़ा सा बड़ा अमल काम नहीं करता है।

मकसद यकीन अपने जहन में बिठाले।नक्श बनाने की जरूरत होगी।नक्शा बनाने का दिन बुधवार रखें।जब सूरज निकले 1 घंटे के दरमियान नक्स को लिखना है 1,11,14,16/5,2,12,15/8,6,3,13/10,9,7,4 इस नक्श को आपको सफेद कागज़में लिखना है।

नक्सके नीचे आपको फला बीन फला लिखना है।और आप जिसकी जबान बंदी करना चाहते हैं।उसका नाम भी नीचे लिख सकते हैं।जुबान बंद कर दे फला बिन फला लिखना है।तैयार करने के बाद आपको मोम जमा करके किसी काले पत्थर के नीचे इस नशे को दबा देना है।

aaj hum aapko ek bahut he importent topic zuban band karne ka amal or zuban band karne ka amal wazifa ya zuban band karne ka wazifa per batane ja rahe hai. hamse bahut se log puchte hai zuban band karne ka wazifa bataye ya zuban band karne ka wazifa in english, hindi or urdu mai bataye isliye hum ye post kar rahe hai.

ise dushman ki zuban band karne ka amal or zuban ko band karne ka wazifa ya dushman ki zuban band karne ka amal bhi kaha jata hai. hamara dushman ki zuban band karne ka wazifa bahut he strong dushman ki zuban band karne ka qurani wazifa hai.

kuch puchte hai dushman ki zuban band karne ka wazifa batao to hum aaj ye aapko dushman ki zuban band karne ke liye wazifa bata rahe hai. ise kisi ki zuban band karne ka amal, dushman ki zuban band karne ka wazifa ya shohar ki zuban band karne ka wazifa bhi kah sakte hai. kuch log puchte hai zuban band karne ka naksha ya zuban band karne ka nuskha or dushman ki zuban band karne ka naksha kya hota hai?

isliye hum aapko kisi ki zuban bandi karne ka tarika or kisi ki zuban band karne ki dua ya kisi ki zuban bandi ka wazifa bata rahe hai. isko kisi ki zuban band karne ka wazifa ya kisi ki zuban band karne ka amal bhi kaha jata hai.

#जुबान #बंद #करने #का #अमल
#दुश्मन #की #नक्शा #किसी #बंदी
#तरीका

दुश्मन को बर्बाद करने का अमल

Please rate this