शौहर को बुलाने का वजीफा 5/5 (7)

शौहर को बुलाने का वजीफा

शौहर को बुलाने का वजीफा – Shohar Ko Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike, यदि आप के शोहर आप से नाराज रहते है या रूठे हुए है या आप से दूर है तो हम आपके लिए लाये है शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा और शौहर को घर बुलाने का वजीफा। इसे शोहर को वापस बुलाने का वजीफा भी कहा जाता है

Shohar Ko Bulane Ka Wazifa

पति-पत्नी का रिश्ता एक बहुत ही मजबूत रिश्ता होता है। अक्सर ऐसा होता है कि शादी के कुछ समय बाद तक तो मियां-बीवी के बीच संबंध बहुत अच्छे होते है, लेकिन धीरे-धीरे उनके रिश्तों में दरार आने लगती है।

मियां और बीवी के बीच की ये दूरी महिलाओं को पसंद नहीं आती। वे चाहते है कि किसी भी तरह उनका शौहर वापस आ जाए और उनके बीच फिर से पहले जैसी मौहब्बत पैदा हो जाए। ऐसी महिलाएं जिनके शौहर उनसे दूर-दूर रहने लगते है,

शौहर को बुलाने का वजीफा - Shohar Ko Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike

शौहर को बुलाने का वजीफा – Shohar Ko Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike

वे शौहर को बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है। यदि शौहर की आपके अंदर रुचि खत्म हो गई है तो एक बारशौहर को बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल करें। इस वजीफे के इस्तेमाल के बाद पति आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा।

  • महिलाओं को शौहर को बुलाने का वजीफा इस्लामिक महीने के पहले जुमे से पढ़ना होगा। यह वजीफा मगरिब की नमाज अदा करने के बाद करना है। इसके लिए आपको सबसे पहले 11 बार दारुद सलावत पढ़ना है। अब आपको शौहर को बुलाने का वजीफा के लिए 111 मरतबा यह आयत करीमा पढ़नी है-

ला इलाहे इल्लेलाहा अता सुबुके इन्नी कुंतु मिजी जलीमीन

शौहर को बुलाने का वजीफा पढ़ने के बाद आपको दारूद सलावत फिर से 11 बार पढ़ना होगा। यह वजीफा पढ़ने के दौरान महिलाओं को केवल अपने पति के बारे में सोचना होगा और उनके साथ बीताएं बेहतरीन पलों को याद करना होगा। शौहर को बुलाने का वजीफा आपको हर शुक्रवार को पढ़ना होगा। आप देखेंगे कि हर हफ्ते आपके पति धीरे-धीरे आपके करीब आ रहे है और आपका रिश्ते में प्यार भी बढ़ने लगेगा।

शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा

शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा – Shohar Ko Apne Paas Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike, अक्सर महिलाओं की शिकायत रहती है कि उनके शौहर अपने काम में इतने ज्यादा व्यस्त रहते है कि वे प्यार-मोहब्बत के लिए बिल्कुल भी समय ही नहीं निकाल पाते। शौहर द्वारा पत्नी को समय ना दिए जाने के कारण कई बार मियां बीवी के बीच लड़ाई झगड़े भी बहुत बढ़ जाते है।

इसके अलावा कई बार छोटी-मोटी बात या किसी गलतफहमी के कारण भी पति पत्नी के बीच दूरियां बढ़ने लगती है। यदि आप अपने रिश्ते को टूटने से बचाना चाहती है तो समय रहते शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल कर लें। इस वजीफे के इस्तेमाल से आपका शौहर पुरानी सभी बातें और झगड़े भूलकर फिर से आपके करीब आ जाएगा।

Shohar Ko Apne Paas Bulane Ka Wazifa

  • शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा आपको बिल्कुल अकेले में करना है। साथ ही आपके पति को या घर के अन्य किसी सदस्य को यह बात पता नहीं होनी चाहिए कि आप शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल कर रही है। इसके लिए आप दिन में किसी भी समय एक तन्हा स्थान पर चादर बिछाकर बैठ जाए। सबसे पहले वुज़ू बना लें और वजीफे की शुरूआत में 7 बार दुरूद ए पाक पढ़े। इसके बाद आपको शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा 300 बार पढ़ना है-

वा अल कयातू अल कयाता मोहब्बतें मिने वली तोहसाना अल्लाह अयानें

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको आखिरी में फिर से 7 बार दुरूद ए पाक पढ़ना होगा। यह वजीफा आपको कम से कम 21 दिन करना है। इस वजीफे को करने के दौरान आपको रोज़ाना कुछ जरूरतमंदों की मदद करनी है और पति से बहस नहीं करनी है। शोहर को अपने पास बुलाने का वजीफा की मदद से इंशाल्लाह 21 दिनों के अंदर ही आपके और आपके पति के बीच नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो जाएगी।

शौहर को घर बुलाने का वजीफा

शौहर को घर बुलाने का वजीफा – Shohar Ko Ghar Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike, कई बार बीवी के साथ लड़ाई के कारण शौहर घर छोड़कर चले जाते हैं। रुठे हुए शौहर को वापस बुलाने के लिए आप शौहर को घर बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

सदियों से ऐसा माना जाता रहा है किमर्दों का स्वभाव बहुत कठोर होता है, इसीलिए उन्हें कोई भी बात बहुत जल्दी बुरी लग जाती है। कई बार अनजाने में महिलाएं कुछ ऐसी बातें बोल देती है, जो उनके शौहर को बुरी लग सकती है। इसका अंदाजा उन्हें तब होता है,

जब पति घर छोड़कर चला जाता है। यदि आपका पति भी आपसे रूठ गया है या फिर वह घर छोड़कर चला गया है तो हमारे द्वारा बताया गया शौहर को घर बुलाने का वजीफा की मदद स आप अपने पति को वापस पा सकती है।

Shohar Ko Ghar Bulane Ka Wazifa

  • शौहर को घर बुलाने का वजीफा के लिए आपको सबसे पहले अल्लाह पर विश्वास करना होगा। आपको पाँचों वक्त नमाज की पाबंदी करनी होगी और अपनी नियत बिल्कुल पाक रखनी होगी। शौहर को घर बुलाने का वजीफा के लिए आप इंशा की नमाज के बाद और रात को सोने से पहले 41 बार सुरह अल कौसर पढ़ें। यह सुरह पढ़ने से आपकी ज़िन्दगी से सारे दुख खत्म हो जाएंगे और आपके शौहर बहुत जल्द वापस लौटकर घर भी आ जाएंगे।

शोहर को वापस बुलाने का वजीफा

शोहर को वापस बुलाने का वजीफा – Shohar Ko Wapas Bulane Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Upay, Tarike, मर्दों की ज़िन्दगी बहुत उतार-चढ़ाव भरी होती है और कई बार इस उतार-चढ़ाव के कारण उसके घर का माहौल बिगड़ जाता है।

अक्सर ऐसा होता है कि नौकरी की तलाश में या फिर नौकरी में ट्रांस्फर होने के कारण पुरूषों को दूसरे शहर जाना पड़ता है। पुरूष तो दूसरे शहर जाकर अपने काम में मस्त हो जाते है, लेकिन वहीं दूसरी ओर घर पर उनकी पत्नी हर रोज़ अपने शौहर का इंतजार करती रहती है।

एक महिला के लिए उसके शौहर ही उसकी दुनिया होती है, और जब वे घर से दूर चले जाते है तो सबसे ज्यादा महिलाओं का मन ही उदास होता है। महिलाएं चाहती है कि उनके शौहर किसी भी तरह बस वापस आ जाए। इस समस्या को सुलझाने के लिए आप शोहर को वापस बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है।

Shohar Ko Wapas Bulane Ka Wazifa

  • शोहर को वापस बुलाने का वजीफा आपको हर रोज़ फज्र की नमाज के बाद पढ़ना है। सिलसिलेवार ढंग से नमाज मुकम्मिल करने के बाद आपको 101 बार सुरह यासीन पढ़ना होगा। इसे पढ़ने के दौरान आप अपने पति की तस्वीर अपने सामने रख सकती है। शोहर को वापस बुलाने का वजीफा से पहले और बाद में 11-11 बार कोई भी दुरूद ए पाक अवश्य पढ़ें।

जब तक आपके शौहर वापस ना जाए, यह वजीफा हर रोज़ पढ़ें। वजीफा पढ़ने के दौरान आपको अल्लाह ताला से दुआ करनी होगी कि वे जल्द से जल्द आपके शौहर को वापस भेज दें। सच्चे दिल से की गई दुआ अल्लाह के दरबार में बहुत जल्दी कबूल होती है।

चाहे आपके पति रुठ कर कहीं चले गए है या फिर नौकरी के लिए किसी दूसरे शहर गए है, अपने शोहर को वापस बुलाने का वजीफा का इस्तेमाल आप कभी भी कर सकती हैं।

Kai baar shohar bahut naraz hoke apni biwi ko chodkar chale jate hai, for aurat ko apne kiye per dukh hota hai to aaj hum aapko Shohar Ko Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike ke bare mai batayege.

yadi aap chahate hai ki aapka shohar aapke paas wapas aaye to istemal kare hamara Shohar Ko Apne Paas Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike.

Ghar Bulane ke liye hai Shohar Ko Ghar Bulane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarike.

Shohar Ko Wapas Bulane ke liye istemaal kare hamara Shohar Ko Wapas Bulane Ka Wazifa, Taweez, Dua, Amal, Upay, Tarike.

#शौहर #को #बुलाने #का #वजीफा #Taweez
#अपने #पास #घर #वापस #Shohar
#Ko #Bulane #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Upay #Tarike
#Apne #Paas #Ghar #Wapas

लड़ाई झगड़े खत्म करने का वजीफा

Please rate this

2 thoughts on “शौहर को बुलाने का वजीफा

  1. Pingback: शोहर को फरमाबरदार बनाने का वज़ीफ़ा - Ilm E Mohabbat

  2. Pingback: Dua To Go Abroad With Husband - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.