शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा 5/5 (7)

शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा

शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा – Shadi Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa, Dua, Amal, यदि आपको अपने बच्चो के लिए शादी मे सस्याओं का सामना करना पद रहा है और आपको ठीक रिश्ते नहीं मिल रहे है तो इस्तेमाल करे हमारा शादी के रिश्ते का सूरह ताहा वजीफा। इसके अलावा आज पढ़े शोहर के लिए सूरह ताहा का वजीफा और सूरह ताहा आयात फॉर मोहब्बत।

Shadi Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa

जिन बेटियों की शादी नहीं हो रही है।वह इस सूरह ताहा वजीफा करें इंशाअल्लाह ताला अल्लाह रब्बुल इज्जत उनके हक में बेहतरीन फैसला लेगा। शादी की इस परेशानी को दूर करने के लिए वजीफे से मदद हासिल कर सकते हैं।

अल्लाह हम सबको आसानी आता फरमाएं और हम सब को आसानी के रास्ता बताने की तौफीक दे।अगर किसी लड़की की शादी लेट हो रही है,या रिश्ता नहीं आ रहा है, या कोई और मसला पैदा हो गया।जिसकी वजह से शादी की रुकावट हो रही है तो हमारा यह वजीफा उन सभी मसलों को हल फरमाए गा।

शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा - Shadi Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa, Dua, Amal

शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा – Shadi Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa, Dua, Amal

बढ़ते हैं वजीफे की शुरुआत के तरफ आपको वजीफे के लिए करना यह है।कि आपको अपने पास एक नक्श कहीं से भी मुहैया करवा कर अपने पास रख लेना है।इस नक्श को आप कहीं से भी मुहैया करा सकते हैं।अपने आप पास रख सकते हैं।हम आप को इस नक्श का इस्तेमाल बताते हैं जब यह नक्श तैयार हो जा पूरी तरह से तो आपको रेशमी कपड़े में बांध लेना है।

कपड़े में लपेट आपको अपने दाएं बाजू में बांधना है।शादी के लिए सूरह ताहा को आपको ईशा की नमाज के बाद करना है।ईशा की नमाज के बाद एक बार सूरह ताहा की तिलावत कर ले।सबसे पहले आपको तीन बार शुरू और आखिर में दरू शरीफ पढ़ना है।

अपने लिए दुआ मांगे अपने मकसद के लिए दुआ करें इंशा अल्लाह ताला बेहतर करेंगे हम सभी के  लिए इंशाअल्लाह आमीन।इस वजीफे को 21 दिन तक कायम रखें।अच्छा घर अच्छा इंसान अच्छा रिश्ता इंशाल्लाह नसीब होगा।

शोहर के लिए सूरह ताहा का वजीफा

शोहर के लिए सूरह ताहा का वजीफा – Shohar Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa, अल्लाह हम सब को अमल करने और अमल के तरीके पर चलने की तौफीक दे।इन रास्तों पर चलकर हम को कामयाबी हासिल हो बे इंतेहा फजीलत से हम अपने मकसद में कामयाब हो और अपनी जिंदगी को बेहतर तरीके से गुजारे।कुरानी वजीफा है इसको करने की इजाजत सभी को है।

कहते हैं कि औरत शौहर की रोजी की फजीलत लेकर आती है।अल्लाह रब्बुल इज़्ज़त ने औरत के सदके मर्द को रोजी अता करने की तौफीक बख्शी है।हम सभी को पांचों वक्त की नमाज की पाबंदी करनी चाहिए।ताकि हम पर कोई परेशानी वाबा ना आए और शौहर के लिए सूरह ताहा का वजीफा हम बा तौर पर लेकर हाजिर है।

Shohar Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa

बहुत ही मुबारक आयत है यह आयत शादी और बंदिश वगैरह के लिए बहुत ही अफजल समझी जाती है। आपको इस आयत को जुम्मेरात और जुम्मे के दरमियान यानी सबे जुम्मा को कर सकते हैं।अगर औरतें सबे जुम्मा को नहीं कर सकती हैं तो जुम्मे के दिन ही कर लीजिए।जुम्मे के दिन सूरह ताहा को 21 दफा पढ़ सकते हैं।

अगर आप अपने घर वालों के साथ इकट्ठा बैठकर पड़े।तो भी फजीलत हासिल होगी नहीं तो आप आयत शरीफ को रोजाना अपनी जिंदगी का मामुल बना लीजिए।रोजाना एक मर्तबा बढ़ने से भी आपको बहुत सारी फजीलत हासिल होगी।

आप चाहे आयत को एक बार ही पड़े लेकिन आप बिल्कुल भी इस आयत शरीफ़ से गफलत ना दिखाएं।अल्लाह का हर कलाम आपके लिए बहुत सारी रहमत और फजीलत लेकर हाजिर है।बस आपको वजीफे और अमल के जरिए अपनी जिंदगीयों को बेहतर और सुकून की बनाना होता है।

सूरह ताहा आयात फॉर मोहब्बत

सूरह ताहा आयात फॉर मोहब्बत – Surah Taha Ayat For Mohabbat, सूरह ताहा का अमल मोहब्बत को हासिल करने के लिए और अपनी जायज़ मकसद को पूरा करने के लिए सूरह ताहा का बेहतरीन मोहब्बत का अमल हाजिर है।हाजत को पूरी करने के लिए सूरह ताहा का यह नूरी अमल आप की खिदमत में पेश है।

इस नूरी अमल के जरिए इंशाल्लाह आप जरूर अपनी मोहब्बत को पा लेंगे हासिल कर लेंगे।यह एक क़ुरानी अमल है।इसलिए इस अमल जरा भी अपने नाजायज मकसद के लिए इस्तेमाल मत करिएगा।क़ुरानी अमल होने की वजह से आप अगर इसका नाजायज इस्तेमाल करेंगे।

तो यह गुनाह हे कबीरा तो है ही लेकिन आप अपने लिए बहुत बड़ी मुसीबत भी खड़ी कर लेंगे। नाजायज मकसद के लिए आप इसको करेंगे तो आप बहुत बड़ी मुसीबत का अंदेशा भी लगा लीजिए गा।ईशा की नमाज के बाद आपको इस आयत मुबारक को 1100 सौ मर्तबा पढ़ना है।1100 सौ की तादाद से आप इस आयत शरीफ को पढ़िए।

Surah Taha Ayat For Mohabbat

أن اقذفيه ي الثأبوت فافي في لي ليلية آليم الساحل يأخذه عدلي وعدل وألقيت عليك محبة مني ولتصنع على عيني )

इस मुबारक आयत शरीफ़ को पढ़ने से पहले आप 11 बार दरूद शरीफ अव्वल वह आखिर पढ़िए।अमल के दौरा अमल के बीच आपको अपने महबूब का तसव्वर करना है। इस अमल को अगर आप अपने निकाह के मकसद को लेकर करेंगे तो इंशाल्लाह जरूर कामयाबी पा लेंगे।

सूरह ताहा के अमल को अपनी मोहब्बत के लिए करना मुजरिम है।लेकिन अगर आपका कोई और मकसद होगा तो आप इसके जिम्मेदार खुद होंगे।आसान अमल है मकसद को पूरा होने तक जारी रखें।

शादी के रिश्ते का सूरह ताहा वजीफा

शादी के रिश्ते का सूरह ताहा वजीफा – Shadi Ke Rishte Ka Surah Taha Wazifa, जो वालिद अपनी बेटियों के लिए बहुत ज्यादा फिक्र करते है।और उनकी बेटियां भी इस हाल से गुजरकर बहुत ज्यादा परेशान रहती है कि उनके लिए रिश्ते नहीं आ रहे हैं।वह अपने घरवालों को परेशान दिखती हैं तो वह अंदर ही अंदर खुद को ही जिम्मेदार मानती है किसी को बताती नहीं है।

लेकिन अपने दिल का हाल वह खुद ही समझती हैं।और अपनी परेशानियों से बाकायदा जद्दोजहद करती रहती हैं।नेक और मुनासिब रिश्तो के लिए यह वजीफा आपके लिए बहुत ही कामयाब होगा इंशाल्लाह।अल्लाह की तरफ से नेक रिश्ता जरूर आएंगे।

आपको इस वजीफे के साथ नमाज की टाइम के साथ पाबंदी करनी होगी।वजीफे की शुरुआत के लिए आप सबसे पहले 11 मर्तबा दुरु शरीफ पढ़ ले।जो आपको मुख्तलिफ तौर से याद हो अगर आप दरूदे इब्राहिम पढ़ लेंगे तो ज्यादा बेहतर है।

Shadi Ke Rishte Ka Surah Taha Wazifa

الله على حبي وع ال كما صليت على إبراهين وعلى إلى إبراهياتك حميد مجيده الله بارك على محمد وعلى ال كما الت عل ابره على ال إبراهيرالك جميد يد 11

बार सूरह ताहा की तिलावत कर ले और आखिर में 11 बार दरूद शरीफ दोबारा पढ़ें।21 दिन तक आप इस वजीफे को कायम रखें अगर आप 21 दिनों के अंदर इसका असर नहीं दिखता।तो आप वजीफे के दिन और बढ़ा सकते हैं 41 दिन के लिए।कुछ वजीफे अमल कामयाब होने में टाइम लेते हैं।

साफ पानी की बोतल पर दम कर लीजिए।इंशाल्लाह इस वजीफे को करने के बाद आपके वालीदैन और आपकी भी शादी और रिश्ते को लेकर जितनी भी परेशानियां है वजीफे के जरिए दूर हो जाएगी।

Yadi aap apne baccho ke liye ache riste ko lekar pareshan hai ya aapke baccho ki shadi mai dikkat aa rahe hai to aap istemal kare Shadi Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa, Dua, Amal or Shadi Ke Rishte Ka Surah Taha Wazifa. mohabbat ki samsayaon ko khatam karne ke liye hai Surah Taha Ayat For Mohabbat. or yadi aapke shohar se sambandith koi samsya hai to fir aapke liye hai Shohar Ke Liye Surah Taha Ka Wazifa.

#शादी #के #लिए #सूरह #ताहा #का #वजीफा #शोहर #आयात #फॉर #मोहब्बत #रिश्ते #Shadi #Ke #Liye #Surah #Taha #Ka
#Wazifa #Dua #Amal #Shohar #Ayat #For
#Mohabbat #Rishte

शादी के लिए अमल

Please rate this

One thought on “शादी के लिए सूरह ताहा का वजीफा

  1. Pingback: Wazifa For Love Marriage In 3 Days - Ilm E Mohabbat

Comments are closed.